संजीवनी टुडे

प्रेम प्रसंग में पागल प्रेमिका ने अपने पति की करवाई हत्या

संजीवनी टुडे 06-11-2017 20:47:21

In love affair crazy girlfriend kills her husband

नई दिल्ली। प्रेमी के लिए एक पत्नी ने अपने पति की ही हत्या करवा दी, लेकिन पुलिस ने हत्या की गुत्थी चौबीस घंटे के भीतर सुलझा भी ली है और पत्नी के साथ प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है। घटना बिहार के नवादा जिले की है जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के लिये पति की हत्या करवा दी। मामला प्रेम प्रसंग का है जिसमें प्रोफेशनल किलर्स को सुपारी दी गई और हत्या करा दी गई। 

यह भी पढ़े: वीडियो: विदेश में फंसे भारतीय, लोगों से की मदद की गुहार

पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर लिया और पत्नी के साथ प्रेमी को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पकरीबरावां एसडीपीओ प्रकाश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है। मृतक राजेश मांझी की पत्नी सामो देवी का उसके प्रेमी पारस सिंह से पिछले कई महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, कुछ दिनों पूर्व उसके पति को इस बात को जानकारी मिली।


ये बात उसकी पत्नी को भी किसी माध्यम से पता लगी, इसके बाद उसने अपनी प्रेमी के साथ मिल कर एक षडयंत्र रचा और पति की हत्या करवा दी। हत्यारे को दोनों ने 45 हजार की राशि दी, हत्या के बाद शव को कौआकोल के तरौन पहाड़ के निकट खोपडो पुलिया में फेंक दिया गया। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पत्रकार पर क्रोधित हुई राधे मां, सुनाई खरी खोटी

पुलिस ने रविवार को अज्ञात के रूप में लाश को बरामद किया था, उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने फिलहाल सभी दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, उनके पास से एक मोबाइल और बैंक पासबुक को भी जब्त किया गया है।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended