संजीवनी टुडे

रिश्तें शर्मसार: अपनी ही मुंहबोली बेटी से 11 साल तक करता रहा ज्यादती

संजीवनी टुडे 04-11-2017 16:57:23

मंदसौर। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, यह घटना इंदौर के मंदसौर की है जहां एक पिता की हैवानियत सामने आई है। एक पिता अपनी मुंहबोली बेटी से 11 साल तक ज्यादती करता रहा। सच्चाई तब सामने आई जब लड़की ने एक बेटी को जन्म दिया।

 

बेटी ने जब अपने पिता से बेटी को अपना नाम देने के लिए कहा तो आरोपी पिता ने उसे और उसकी बच्ची को घर से निकाल दिया। इसके बाद लड़की ने SP से शिकायत की, बीते मंगलवार को आरोपी के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता के मुताबिक, ‘मैं मनासा तहसील के बर्डिया की रहने वाली हूं। 

यह भी पढ़े: VIDEO: जब सरेआम लड़कियों के ग्रुप में हुई बुरी तरह से लड़ाई

बाछड़ा समाज बाहुल गांव होने से गरोड़ा निवासी भगवतीलाल पाटीदार का आना-जाना था। इसी दौरान उसकी नजर मुझ पर पड़ी। उसने माता-पिता से मेरी पढ़ाई-लिखाई और बेटी की तरह पालन-पोषण का जिम्मा लेने का कहा। तब मेरी उम्र 14 वर्ष थी और मैं 8वीं में पढ़ रही थी। पढ़ाई में रुचि और आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से परिजन ने मुझे उसके साथ भेज दिया। 

यह भी पढ़े: VIDEO: ये बाबा सिखाते हैं हॉट योगा, साल में एक बार करते हैं स्नान

आरोपी 7 मई, 2007 को मुझे मंदसौर के मेघदूतनगर में एक मकान खरीद कर रखा। कहा- अभी तू नाबालिग है इसलिए बेटे के नाम पर खरीद रहा हूं, बालिग होने पर मकान तेरे नाम कर दूंगा। 6 माह उसने बेटी जैसा रखा। फिर अचानक उसकी नीयत बिगड़ी और ज्यादती शुरू कर दी। विरोध करने पर कहा- मैं इंटरनेशनल तस्कर हूं, तेरे परिवार को जान से मार दूंगा, तुझे भी अफीम के केस में फंसा दूंगा। 

बड़े राजनेताओं और जज से पहचान होने का डर भी बताया। 2015 में गर्भवती हुई और 31 मार्च, 2016 को मनासा के एक नर्सिंगहोम में बेटी को जन्म दिया। भगवतीलाल ने वहां पिता के नाम वाले कॉलम में पंकज लिखवाया। मैंने बेटी को अपना नाम देने और मकान नाम करने का कहा तो हमें घर से निकाल दिया। मैं बेटी को लेकर अपने गांव लौटी और हिम्मत कर SP से शिकायत की। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended