संजीवनी टुडे

रोमांटिक अंदाज़ में एंट्री लेंगे शाहरूख़ फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में

संजीवनी टुडे 18-10-2016 13:57:42

Shahrukh will enter romantic style film Oheart is hard to

मुंबई। करण जौहर की फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' कई कारणों से चर्चा में है। इनमें से एक वजह है इस फ़िल्म में होने वाले केमियो। इनमें से शाहरूख़ ख़ान का केमियो सबसे अहम है। किंग ख़ान फ़िल्म में एंट्री कैसे लेंगे शाहरूख़ ख़ान को इस फिल्म में करण जौहर उनके आइकॉनिक रोमांटिक अंदाज़ में ही एंट्री दिलवाने वाले हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -0931416616


यह बात भी सामने आ चुकी है कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन के पति के किरदार में फिल्म में होंगे लेकिन नयी और दिलचस्प ख़बर यह है कि शाहरूख़ की एंट्री ऐश्वर्या राय बच्चन के रेश्मी और काले बालों से खेलते हुए बिल्कुल रूमानी अंदाज में होगी।  वो एंट्री सीन में ऐश के साथ रोमांटिक मूड में उनके हुस्न के साथ-साथ उनके बालों की तारीफ़ करते नज़र आएंगे। करण जौहर तो इस बात के गवाह रहे हैं कि शाह रूख़ किस तरह रोमांस के आइकॉन बने हैं। 


वो उनके साथ दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भी सेट पर मौजूद थे और बाद में कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों से उन्होंने भी शाह रूख़ को रोमांटिक हीरो का दर्ज़ा देने में अहम भूमिका निभायी है। शायद यही वजह है कि उन्होंने शाह रूख़ को इस फ़िल्म में भी रूमानी अंदाज में ही पेश किया है। फ़िल्म का पाक कलाकार फ़वाद ख़ान की मौजूदगी के चलते विरोध किया जा रहा है। शाह रूख़ की रूमानी एट्री देखने के लिए 28 अक्टूबर का वेट करना होगा।

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended