संजीवनी टुडे

गुवाहाटी : भारी मात्रा में नकदी समेत तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 29-07-2020 10:44:46

गुवाहाटी पुलिस की क्राइम ब्रांच और पलटन बाजार पुलिस ने संयुक्त रूप से सोलापारा इलाके में अभियान चलाकर भारी मात्रा में नगदी समेत तीन शातिर अपराधियों को बीती रात गिरफ्तार किया।


गुवाहाटी। नशीले पदार्थ की तस्करी की जानकारी मिलते ही गुवाहाटी पुलिस की क्राइम ब्रांच और पलटन बाजार पुलिस ने संयुक्त रूप से सोलापारा इलाके में अभियान चलाकर भारी मात्रा में नगदी समेत तीन शातिर अपराधियों को बीती रात गिरफ्तार किया।

गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर सोलापारा के कालचिनी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर अभियान चलाकर एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अभियान के दौरान पुलिस ने नगद 74 लाख 5 हजार 600 रुपए जब्त किया है। पुलिस ने आशंका व्यक्त किया है कि मादक पदार्थ की तस्करी के बाद इतनी भारी मात्रा में पैसे जमा किये गये थे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान संगीता रानी लाइशांगबोम (55, इंफाल, मणिपुर), साम लाइथांगबोम (53, इंफाल, मणिपुर) और थांगखोसात (32, मणिपुर वेस्ट) के रूप में की गई है। संगीता रानी को राजधानी के वशिष्ठ पुलिस थाने में दर्ज 449/19 प्राथमिकी के आधार पर पहले भी गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है।

गिरफ्तार महिला भरलुमुख थाने में दर्ज केश 315/ 2020 धारा 22 (बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार आरोपी तसहुर अली नामक नामक ड्रग्स तस्कर को ड्रग्स सप्लाई किया करती थी। नगद धन बरामद किए जाने और ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार तीनों शातिर अपराधियों से पुलिस सघन पूछताछ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- जो एक बार भी सुशांत से नहीं मिले, वे इस मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं

यह खबर भी पढ़े: 1 अगस्त से बदल जाएंगे ये 5 नियम, जान लें आप भी, वरना हो सकता हैं नुकसान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From assam

Trending Now
Recommended