संजीवनी टुडे

बेटे की मौत के बाद मां ने ऐसे बढ़ाया वंश

संजीवनी टुडे 15-02-2018 15:54:08

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक मां ने अपने बेटे की मौत के बाद भी उसके वंश को आगे बढ़ाया। बेटे की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए उन्होंने किराए की कोख ली और उसकी मौत के 2 साल बाद वह जुड़वा बच्चों की दादी बन गई। 

यह भी पढ़े: VIDEO: जब सरेआम लड़कियों के ग्रुप में हुई बुरी तरह से लड़ाई

dsd

रिपोर्ट के मुताबिक, राजश्री पाटिल ने अपने बेटे का सीमेन स्टोर करा दिया था। डॉक्टरों की मदद से सेरोगेसी के जरिए उसी सीमेन से जुड़वां बच्चे एक लड़का और एक लड़की उन्हें मिले हैं। इन बच्चों को उन्हीं की एक रिश्तेदार ने जन्म दिया है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने करवाई टॉपलेस फोटोशूट

dsd

पाटिल को इन बच्चों में अपना बेटा प्रथमेश दिखाई देता है।  पाटिल ने बच्चों को भगवान का उपहार बताया है और लड़के का नाम प्रथमेश रखा है। उन्होंने लड़की का नाम प्रीषा रखा है। 

Watch Video

वंश को आगे बढ़ाना चाहता था परिवार
प्रथवेश का और कोई भाई नहीं था इसलिए उसका परिवार चाहता था कि उनका वंश ना रुके। तब प्रथमेश ने अपनी इच्छा जाहिर की तो डॉक्टर्स ने कीमोथेरेपी शुरू होने से पहले उसे अपना स्पर्म स्टोर करने की सलाह दी। प्रथमेश ने अपनी मौत के बाद मां और बहन को अपने सीमन सैंपल को प्रयोग करने के लिए नॉमिनेट किया क्योंकि उसकी शादी नहीं हुई थी। राजश्री अपने बेटे की बच्चों को जन्म देना चाहती थी लेकिन मेडिकल के बाद डॉक्टरों ने इससे मना कर दिया। इसके बाद युवक की एक रिश्तेदार गर्भ धारण करने के लिए तैयार हो गई।

Rochak News Web

More From ajab-gjab

Trending Now
Recommended