संजीवनी टुडे

इस लड़की के कारनामें को देख आप भी चौंक जाएंगे

संजीवनी टुडे 18-07-2017 11:45:05

You will be shocked to see the girls adventures

वॉशिंगटन। कार के नीचे से निकलना आम लोगों के लिए  बहुत ही मुश्किल होता है। लेकिन, इस अमेरिकी बाला ने जो कारनामा दिखाया उसको देखकर आप भी चौंक जाओगे। अमेरिका की शेमिका चार्ल्स कार के नीचे से ऐसे निकल जाती है, जैसे की कोई सांप रेंगकर निकल गया हो। शेमिका एक पेशेवर लिम्बो डांसर हैं। लोग उन्हें सुपर सपल यानी अत्यंत कोमल लडकी कहकर बुलाते हैं। 

 

हाल ही में उसने SUV कार के नीचे से झुककर निकलने का कारनामा कर दिखाया है। शेमिका को आशा है इस रिकॉर्ड को गिनीज बुक में जगह मिलेगी। इससे पहले उसने 2010 में साढे आठ इंच लंबी बियर की बोतल के बराबर झुककर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराया था। इसके बाद उसके मन में अपना ही रिकॉर्ड तोडने का जुनून सवार हो गया। 

शेमिका ने बताया कि वह इस खेल को लेकर काफी इमोशनल हैं। नई चुनौती के लिए उसने हर दिन करीब छह घंटे प्रैक्टिस की है और परिवार के साथ अमेरिका के कई हिस्सों में इसका प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के लिए बॉडी के पीछे का हिस्सा और हिप्स का संतुलन सबसे बडी चुनौती होती है। वहीं, एडियों के सहारे आगे बढाना होता है। शेमिका ने बताया कि उसने लिम्बो करिअर की शुरूआत 14 साल की उम्र से की थी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended