संजीवनी टुडे

VIDEO : रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

संजीवनी टुडे 19-07-2017 13:04:52


 

लंदन। शादियां तो बहुत सी होती रहती है, लेकिन जो शादी दिल के जहन में बैठ जाये ऐसी ही शादी एक ब्रिटिश जोड़े ने की है जो अपनी शादी के इस अनोखे पल को हमेशा यादगार बनाने के लिए इस ब्रिटिश जोड़े ने शून्य से नौ डिग्री नीचे यानी 15 फॉरेनहाईट तापमान में शादी रचाई है। इंग्लैंड के रहने वाले टॉम सिल्वेस्टर और जूली बॉम ने अंटार्कटिक प्रायद्वीप पश्चिम के एडिलेट आइलैंड पर स्थित रॉदेरा रिसर्च स्टेशन पर परिणय सूत्र में बंधे। इस तरह से ब्रिटिश अंटार्कटिक टेरिटरी में शादी रचाने वाला यह पहला जोड़ा बन गया है।

यह भी पढ़े :एक ऐसी हसीना जिसके बारें में जानकर आप भी चौंक जाएंगे 


जूली बॉम और टॉम सिलवेस्टर ने ब्रिटिश अंटार्कटिक इलाके में बेहद कम तापमान में शादी रचाई। शादी के समय वहां का तापमान शून्य से भी कम था। माना जा रहा है कि ब्रिटिश अंटार्कटिक टेरिटरी में शादी करने वाला यह पहला कपल है। शादी के लिए दुल्हन ने नारंगी रंग का जोड़ा पहना वह भी बेहद खास था, क्योंकि उसे एक पुराने टेंट से काटकर बनाया गया था।


इस शादी में मेहमानों के रूप में उनके 18 सहयोगी शामिल हुए जो सर्दियों में ब्रिटिश अंटार्कटिक सर्वेक्षण (बीएएस) के सबसे बड़े अनुसंधान केंद्र में काम करते हैं। जूली और टॉम पर्वतारोही हैं। पिछले साल ब्रिटिश अंटार्कटिक सर्वे टीम में उनका चयन हुआ था। यह टीम गहराई में वैज्ञानिक शोध में मदद करती है।

WATCH VIDEO:

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188
Rochak News Web

More From ajab-gjab

Trending Now
Recommended