संजीवनी टुडे

इस शख्स ने शराब की खुमारी में निगला छोटे सांप का सिर!

संजीवनी टुडे 01-12-2016 17:48:07

 

इंदौर। अजीबो-गरीब घटनाक्रम में 28 वर्षीय युवक यहां शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (MYH) पहुंचा और पुलिस व डॉक्टरों को हैरान करते हुए दावा किया कि उसने शराब की खुमारी में छोटे सांप का सिर चबाकर निगल लिया है। पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (ASI) मुन्ना सिंह जादौन ने बताया कि परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाले विनोद सूर्यवंशी (28) ने बुधवार को MYH पहुंचकर डॉक्टरों को बताया कि उसने शराब पी और घर जाकर बिस्तर पर लेट गया। 

शराब की खुमारी में उसके मुंह पर छत से कुछ गिरा जिसे वह चबाकर निगल गया। उन्होंने बताया कि युवक की मां रामप्यारी ने पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि उसने बिस्तर पर लेटे अपने बेटे के मुंह पर खून लगा देखा और उसे पास ही कटे सिर का छोटा सांप मरा नजर आया। जब लड़के को एक चूर्ण खिलाकर उल्टी कराई गई, तो सांप का सिर भी उसके पेट से बाहर आ गया। इससे डरी-सहमी मां ने अपने बेटे को फौरन MYH में भर्ती करा दिया। 

जादौन ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने पर जब पुलिस ने सूर्यवंशी के घर जाकर सांप के अवशेष ढूंढे, तो उसे कुछ नहीं मिला। पूछताछ पर मां-बेटे ने पुलिस से कहा कि उन्होंने डर के मारे सांप के अवशेष अपने घर के पास के गंदे नाले में फेंक दिए थे। ASI ने कहा कि मामला ‘संदिग्ध’ है और मां-बेटे के बयान दर्ज करने के बाद इसकी जांच की जा रही है।

इस बीच, MYH में युवक को इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है लेकिन अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इस बात की फौरन पुष्टि नहीं की जा सकती कि युवक ने शराब की खुमारी में छोटे सांप का सिर चबाकर निगल लिया था। MYH के अधीक्षक VS पाल ने कहा कि अगर निगले गये पदार्थ के अवशेष उल्टी के जरिए युवक के शरीर से बाहर निकल गये हैं, तो हम फौरन कैसे कह सकते हैं कि उसने क्या निगला था।

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

sanjeevni app

More From ajab-gjab

Trending Now