संजीवनी टुडे

मकाउ ओपन : प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची साइना नेहवाल

संजीवनी टुडे 01-12-2016 10:41:58

Macau Open Saina Nehwal reached the pre quarterfinals

मकाउ। शीर्ष वरीय साइना नेहवाल ने पहले दौर में आज यहां इंडोनेशिया की हना रमादीनी की कड़ी चुनौती से उबरते हुए 3 गेम में जीत के साथ मकाउ ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन के महिला एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।  

भारत के लिए अच्छा रहा सारा दिन
भारत के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहा जब साइना के अलावा वापसी कर रहे राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन पी कश्यप और बी साई प्रणीत भी इस 120000 डालर इनामी टूर्नामैंट  के पुरूष एकल के अंतिम 16 में पहुंचे। मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की पुरूष युगल जोड़ी ने भी जीत दर्ज की लेकिन हांगकांग सुपर सीरीज के फाइनल में जगह बनाने वाले समीर वर्मा पहले दौर में ही हारकर टूर्नामैंट से बाहर हो गए।  

एक घंटे से अधिक चला मैच
दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ने दुनिया की 44वें नंबर की खिलाड़ी रमादीनी को एक घंटे से अधिक चले मैच में 21-23 21-14 21-18 से हराया। वह अगले दौर में इंडोनेशिया की ही दिना दयाह अयुस्तीन से भिड़ेंगी।  कई चोटों से उबरने के बाद कश्यप से डेनमार्क ओपन में हिस्सा लिया था लेकिन इसके बाद फिटनेस और अपने खेल पर काम करने के लिए उन्होंने ब्रेक लिया। इस भारतीय ने चीनी ताइपे के चुन वेई चेन को 21-19 21-8 से हराया। वह अगले दौर में चीनी ताइपे के लिन यू सिएन से भिड़ेंगे।   हांगकांग में पिछले हफ्ते शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा समीर को इंडोनेशिया के मोहम्मद बायू पांगिस्तु के खिलाफ 18-21 13-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी। 

 

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended