संजीवनी टुडे

मंदिरों में दान करने की शर्त पर जेल से मिल गई छुट्टी!

संजीवनी टुडे 11-11-2017 15:26:18

Prison got a holiday on the condition of donating in temples

अहमदाबाद। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, गुजरात में हाईकोर्ट ने एक व्यवसायी को मंदिरों में दान करने की शर्त पर जेल की सजा से छूट दे दी है। मामला वलसाड के बिजनेसमैन मनुभाई अंबालिया से जुडा है। 

 

मनुभाई को कोर्ट ने झूठे सबूत पेश करने पर 3 माह की जेल और 500 रूपए जुर्माने की सजा सुनाई थी। दरअसल, एक महिला की रहस्यमयी मौत केे मामले में मनुभाई ने उस महिला के परिवार और सास ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए का मामला दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़े: VIDEO: OMG ज्ञान के मंदिर में छात्र छात्रों ने ऐसा किया गन्दा काम...

इस मामले की सुनवाई 1993 में वलसाड सेशन कोर्ट में शुरू हुई। वर्ष 2001 में कोर्ट इस नतीजे पर पहुंची कि मनुभाई ने उस परिवार के खिलाफ झूठे सबूत पेश किये थे। बाद में मनुभाई ने भी इस बात को कबूल किया। इस पर सेशन कोर्ट ने मनुभाई को सजा सुना दी। मनुभाई ने सेशन कोर्ट से मिली सजा को हाईकोर्ट में चुनौती दी। 

यह भी पढ़े: VIDEO: इस मंदिर में प्रवेश करते ही कट जाते हैं महिलाओं के बाल!

7 दिसंबर को हाईकोर्ट ने एक दिलचस्प फैसला सुनाया। कोर्ट ने मनुभाई को मंदिर में 50 हजार रूपए दान देने की शर्त पर जेल की सजा से छूट दे दी। मनुभाई ने कोर्ट के इस प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार कर लिया और श्री चामुंडा माताजी डूंगर ट्रस्ट को 50 हजार रुपये दान दिए और उसकी रसीद कोर्ट को सौंप दी। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended