संजीवनी टुडे

OMG ! यहां युवतियां इस बुजुर्ग को कहती है मेरे स्तनों को छू लो, फिर वो छूकर कहता है की...

संजीवनी टुडे 18-10-2016 21:55:52

नई दिल्ली। अमूनन एक पंडित या भविष्य देखने वाले हाथों, चेहरे और माथे को देखकर लोगों के भविष्य़ के बारे में जानकारी देते है। लेकिन चीन में एक अलग ही तरह के भविष्य देखने वाले ज्योतिष है जो हाथ या माथे नहीं बल्कि महिलओं की छाती को छूकर भविष्य बताते है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

 

दरअसल, यूट्यूब पर 25 सितम्बर को एक वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर उनका भविष्य बताता नजर आ रहा है। यूट्यूब पर अपलोड हुए इस विडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अपलोड हुए अभी दो दिन भी पूरे नहीं बीते हैं लेकिन इसे अभी तक करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो चीन से अपलोड किया गया है। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिला के छाती को छूकर भविष्य बताने का दावा कर रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैसाखी लिए हुए एक बूढ़ा आदमी महिला के कपड़े में हाथ डालकर उसका भविष्य बता रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए आसपास काफी भीड़ भी मौ़जूद है। वीडियो में महिला काफी उदास दिख रही है। लोगों का कहना था कि ये सब ग्राहक खोजने के तरीके हैं वहीं कुछ का कहना था कि ये बहुत अजीब है।

यह भी पढ़े : ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े : दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From ajab-gjab

Trending Now
Recommended