संजीवनी टुडे

OMG: 40 वर्षो से इस औरत के चेहरे पर दिखाई नहीं दी मुस्कुराहट

संजीवनी टुडे 13-08-2017 16:28:55

OMG The smile not appear on this womans face for 40 years

नई दिल्ली। 50 वर्ष की एक औरत के चेहरे पर लगभग 40 वर्षो से कभी मुस्कुराहट दिखाई नहीं देती हैं, चाहे कोई बिग पर्व हो या किसी भी प्रकार का प्रसन्नता का माहौल, उनके चेहरे पर कभी मुस्कुराहट नहीं दिखाई देती। टेस क्रिस्चियन कहती हैं कि करीब 40 ईयर से वह हंसी नहीं हैं, वह आमतौर पर स्टोन फेस्ड ही रहती हैं, कोई एक्सप्रेशन फेस पर नहीं लाती हैं, विशेषतौर से हंसती तो बिल्कुल भी नहीं हैं। 

 

टेस का बताना हैं कि इसी कारण से उनके फेस पर आज भी झुर्रियां दिखाई नहीं देतीं। उनका चेहरा एक स्टोन की मूर्ति बन चुका है। वह बताती हैं कि ऐसा नहीं है कि उनके चेहरे पर किसी भी तरह का भाव न होने से उनके मित्र और फैमिली वाले बेचैन रहते हैं या फिर उनके ऐसे के बिहेवियर से सेड रहते हैं। 

यह भी पढ़े: खर्राटों को दूर करने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

वह कहती हैं कि वह ओनली अपने लिप्स की सहायता से सभी की खुशियों में शिरकत हो जाती हैं। टेस ने कहा कि उनका ये डिसिशन चाइल्डहुड से ही कायम है, उन्होंने अपनी डॉटर के बैठ से समय भी अपने फेस पर किसी भी तरह की हंसी नहीं आने दी। 

बात ये है कि, लम्बे वक्त के बाद यह अब उनकी हेबिट बन चुकी है, उन्होंने इसके लिए बहुत हार्ड वर्क की है, उन्होंने अपने चेहरे को ट्रेंड किया है, ताकि वह अपने फेशियल मसल को नियंत्रण कर सकें, यही करण है कि झुर्रियों की एक भी लाइन उनके फेस पर नहीं बनी है। उन्होंने कहा कि टीनेज लाइफ को वह थैंक यू देना चाहती हैं, जिस कारण वह अपनी इस हार्ड वर्क में सफल हुई हैं।  

दरअसल, टीनेज लाइफ एक ऐसा टाइम होता है, जब आप फ्रेंड्स के साथ वक्त व्यतीत करते हैं और बहुत आनंद करते हैं। टेस ने जानकारी दी कि लोग उन्हें घमंडी बोलते हैं, बूत वह इस परिचय से भी हैप्पी हैं, वह बोलती हैं कि यदि वह इस वर्क से अपनी युथ को बनाए रख सकती हैं, तो उन्हें कोई फर्क नहीं पडता।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended