संजीवनी टुडे

खूबसूरत लुटेरी ! पुरे जोश के साथ दूल्हा कर रहा था बैडरूम में इन्तजार, और दुल्हन तो बाथरूम में ...

संजीवनी टुडे 17-10-2016 23:16:30

Predatory beautiful The groom was waiting in the bedroom with full vigor and the bride in the bathroom

नई दिल्ली। लुटेरी दुल्हन के एक गिरोह ने एक युवक के साथ शादी करवाई और जब रात को युवक दुल्हन को लेकर घर पहुंचा तो दुल्हन बाथरूम से अपने साथियों के साथ फरार हो गई।चैनपुर के चन्दर माली ने थाना मासलपुर में मामला दर्ज कर बताया कि 11 जुलाई को सुबह 8 बजे उनके घर पर करौली निवासी बंटी माली आया। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

बंटी ने चन्दर से कहा कि अगर वह उसे 65 हजार रुपए दे सकते है तो वह उसकी शादी करवा देगा। कुछ देर बाद ही बंटी पूजा और आशा के साथ दो और युवकों को लेकर आया। शादी की बात तय होने पर चन्दर ने बंटी को 65 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद बंटी ने चन्दर और पूजा की करौली न्यायालय में शादी करा दी।चन्दर ने बताया कि शादी करने के बाद वह अपने परिवार के साथ पूजा को लेकर गांव चैनपुर आ गया। घर आने के बाद पूजा ने खाना खाया और नहाने की बात बोलकर चली गई। 


चन्दर अपने कमरे में पूजा का इंतजार करने लगा, जब बहुत देर तक वह नहीं आई, तो उसने बाथरूम में चैक किया। बाथरूम खाली देखकर चन्दर के होश उड़ गए, दुल्हन पूजा अपने साथियों के साथ फरार हो गई। चन्दर माली ने बुधवार सुबह थाना मासलपुर में मामला दर्ज करवाया। मासलपुर बस स्टैण्ड पर दो महिलाएं और तीन युवक आगरा जाने की फिराक में खड़े हुए थे। पुलिस के पूछताछ करने पर मामला संदिग्ध पाया गया इस पर पांचों को थाना मासलपुर ले आए। जहां पर पूछताछ करने पर इनके द्वारा शादी कराने का षडयंत्र कबूल कर लिया गया। इस मामले में पीड़ित द्वारा थाना मासलपुर में मामला दर्ज कराने पर मासलपुर पुलिस ने धोखाधड़ी कर शादी कराने वाले गिरोह की दो महिलाओं सहित पांच जनों को मासलपुर बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े : जानकर हो जाओगे हैरान! एडल्ट फिल्में देखने के मामले में लड़कियों की यह बातें..!

यह भी पढ़े : ध्यान दीजिये..! सेक्स के दौरान शरीर का ये पार्ट अहम होता है..!!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended