संजीवनी टुडे

रोजाना हवाई जहाज से ऑफिस जाता है ये शख्स, एक दिन का किराया है डेढ़ लाख

संजीवनी टुडे 15-07-2017 19:25:51

Every day the flight goes from office to the person only 15 lakhs

 

लॉस एंजिलिस। लॉस एंजिलिस में रहने वाले एक शख्स रोज फ्लाइट से ऑफिस जाते हैं। अमेरिकी शहर लॉस एंजिल्‍स में रहने वाले ‘कर्ट वोन बडिन्स्की’ पेशे से एक मैकेनेकिल इंजीनियर हैं और सैन फ्रांसिस्‍को में स्‍थित एक कंपनी के मालिक हैं। दुनिया की सबसे फेमस जगहों में से एक लॉस एंजिलिस में रहने वाला कोई भी अपना घर क्‍यों बदलना या छोड़ना चाहेगा, लेकिन कंपनी चलानी है तो ऑफिस भी जाना पड़ेगा।
 

कर्ट को ऑफिस जाने और आने में 6 घंटे का वक्त लगता है।  फ्लाइट के किराए के तौर पर उन्हें हर महीने करीब डेढ़ लाख रुपए खर्च करने होते हैं, क्योंकि सिंगल-इंजिन टर्बोप्रोप एयरप्लेन की सर्विस उन्होंने ले रखी है। इस सर्विस में वे इतने ही रुपए में अनलिमिटेड ट्रैवल कर सकते हैं।

फ्लाइट लेने के लिए उन्हें घर से एयरपोर्ट तक पहले ड्राइविंग करनी होती है। कर्ट सप्ताह में पाचों दिन ऑफिस जाते हैं। उन्हें फ्लाइट लेने के दौरान सामान्य सुरक्षा जांच से नहीं गुजरना होता है। उन्हें पार्किंग से सीधे प्लेन में जाने की इजाजत दी गई है। सुबह 5.30 में जगने वाले कर्ट 8.30 में ऑफिस पहुंचते हैं और 5 बजे फ्री हो जाते हैं।  वे रात में 9 बजे घर पहुंचते हैं। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended