संजीवनी टुडे

85 की उम्र में ये औरत रखती है ये अजीब शौक

संजीवनी टुडे 19-06-2017 11:02:03

जॉर्जिया। 85 वर्ष की उम्र में ज्यादातर महिलाएं भगवान की भक्ति करती हैं या अपने नाती-पोतों के साथ खेलती हैं लेकिन एक महिला ऐसी भी है कि जो इस उम्र में गहने चोरी करने का शौक रखती है। इस महिला का नाम डोरिस पेन है। डोरिस को गहने चुराने के जुर्म में 20 से भी ज्यादा बार गिरफ्तार किया जा चुका है। 

 

खबरों के अनुसार, इस महिला ने पिछले पांच दशकों में दुनिया के कई देशों में 20 से ज्यादा बार चोरियों को अंजाम दिया है और अब तक लगभग 2 मिलियन डॉलर के गहने चोरी कर चुकी है। हाल ही में डोरिया को एक बार फिर से चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। डोरिस को अटलांटा में कान की बालियां चुराते वक्त इसे गिरफ्तार किया गया है। जांच में पुलिस को पता चला कि उत्तरी कैरोलाइना की एक दुकान से डोरिया ने 33000 डॉलर की अंगूठी चोरी की थी। 

डोरिस पेन ने बचपन से ही चोरी करना शुरू कर दिया था। डोरिया का चोरी करने का तरीका बिल्कुल फिल्मी है। डोरिस एक वृद्ध अमीर महिला के रूप में ज्वेलरी शॉप में पहुंचती थी और काउंटर पर मौजूद शख्स उसके झांसे में आ जाता था। वह एक के बाद एक कई गहने निकालवाती थी तथा पसंद न आने का बहाना बनाती थी। इस तरह से काउंटर पर गहनों का ढेर लगने लगता था और आंख बचाते हुए कुछ गहनों पर वह हाथ साफ कर देती थी।

sanjeevni app

More From ajab-gjab

Trending Now