संजीवनी टुडे

नाभा जेल कांड: पुलिस के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता

संजीवनी टुडे 29-11-2016 13:27:22

Nabha jail scandal police drew another big success

देहरादून। नाभा जेल कांड के सरगना परमिंदर सिंह उर्फ पेंदा के दो करीबी सहयोगियों को यहां गिरफ्तार किया गया है, पुलिस को शक है कि शहर में मौजूद उनके ठिकाने पर ही हमले की साजिश रची गई है। एसएसपी सदानंद दाते ने कहा कि पेंदा के मित्र सुनील अरोड़ा की पत्नी गीता अरोड़ा और एक अन्य साथी आदित्य मेहरा को कल यहां से गिरफ्तार किया गया। शहर के रायपुर इलाके में सुनील के साथ एक किराए के घर में रह रहा था। 

बहरहाल, अरोड़ा एक अन्य साथी के साथ वहां से भागने में कामयाब रहा। दाते ने बताया कि सनील, पेंदा का करीबी मित्र है। वह छह महीने से अरोड़ा दंपति के साथ रह रहा था, जेल पर हमला करने के लिए पांच दिन पहले ही वह यहां से निकला था। उन्होंने बताया कि जेल पर हमला करने की साजिश संभवत: शहर में उनके ठिकाने पर ही रची गई थी। 

एसएसपी ने कहा कि कई नकली वाहन नंबर प्लेटें, मतदाता पत्र, सिम कार्ड, मोबाइल फोन, गोलियां, बम बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री और दो लाख रुपए नकद उस घर से बरामद किए गए हैं, जहां से दोनों को गिरफ्तार किया गया।  खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट (KLF) का प्रमुख हरमिंदर सिंह मिन्टू रविवार को अपने पांच साथी कैदियों के साथ पंजाब के नाभा जेल से फरार हो गया था, उसे कल दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।  

यह भी पढ़े: अमल में लाये ये बातें पार्टनर रखेगी हमेशा याद

यह भी पढ़े: यहां पर नौकरी के लिए लड़कियों से पूछा जाता है ये सवाल...

यह भी पढ़े: इस मॉल में सिर्फ बिकनी में नजर आती है औरतें, जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended