संजीवनी टुडे

युवक के खाते में आए 99.99 करोड़ रुपये, उडी परिवार की नींद

संजीवनी टुडे 30-11-2016 12:48:35

9999 crore on account of the young man Udi family sleep

आगरा। नोटबंदी के फैसले से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। आगरा के एक युवक  के अकाउंट में 99.99 करोड़ रुपए प‍हुंचने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से पूरा परिवार घबराया हुआ है और रात भर सो नहीं सका है। युवक इसकी जानकारी बैंक अधिकारियों को देगा।आगरा की मंडी समिति के पास सुमित नगर में रहने वाले ओंकार प्रसाद तिवारी के बेटे संदीप रुद्रपुर में एक कंपनी में काम करता हैं। 

संदीप ने करीब 6 साल पहले बिचपुरी से पॉलीटेक्निक की थी। उन्‍होंने उस समय एसबीआई की बिचपुरी शाखा में अपना अकाउंट खुलवाया था। संदीप 24 नवंबर को छुट्टी लेकर घर आया था। मंगलवार की शाम जब वो ट्रांसयमुना कॉलोनी स्थित एसबीआई के एटीएम पहुंचे तो वहां कैश नहीं था, लेकिन जब उन्होंने अपने अकाउंट का बैलेंस चेक किया तो उनके होश उड़ गए। अकाउंट में 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 735 रुपए बैलेंस की स्लिप निकली। उन्‍हें लगा कि ये डिटेल गलत होगी तो वो दूसरे एटीएम गए और वहां बैलेंस चेक किया तो उतना ही बैलेंस शो हो रहा था।

उसके अकाउंट में 8 हजार रुपए होने चाहिए थे। संदीप ने घर पहुंचकर पूरी बात परिजनों को बताई तो वे भी घबरा गए। परिजनों ने अपने पड़ोसियों इस बारे में बताया।  इसके बाद दोबारा वे एसबीआई के एटीएम पर बैलेंस चेक करने गए, लेकिन बैलेंस उतना ही दिखा रहा था। संदीप तिवारी ने बताया कि उनके खाते में करीब 8 हजार रुपए होने चाहिए थे, लेकिन पता नहीं कैसे इतनी रकम जमा हो गई है। उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। इस चक्‍कर में हम पूरी रात सो नहीं सके। सुबह हम बैंक अधिकारियों को इसकी जानकारी देंगे। घटना के बाद से पूरा परिवार घबराया हुआ है।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended