संजीवनी टुडे

पत्नी ने नशा करने से रोका तो हुआ ये अंजाम....

संजीवनी टुडे 28-11-2016 11:41:17

This was done to stop the destruction wife

बिलासपुर। खडगंवा थाना क्षेत्र के बचरापोडी पुलिस चौकी अंर्तगत आने वाले सागरपुर गांव में गांजा पीने से मना करने पर एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। गांजा पीने के बाद जब भी उससे विवाद होता तो वह मुझे गंदी-गंदी गालियां देती इसलिए मैंने उसे हमेशा-हमेशा के लिए शांत कर दिया।

मोहन राम नशे का आदी था...
खडगंवा थाना क्षेत्र के ग्राम सागरपुर में रहने वाला मोहन राम नशे का आदी था। वह अक्सर गांजा पीता था । उसका पत्नी से आए दिन झगड़ा होता था पर यह अंजाम होगा इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।
पत्नी गांजा पीने से मना करती थी इसलिए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी साहब। उसके मुताबिक, वह अपनी कमाई से गांजा पीता था तो उसकी पत्नी का क्या जाता था।

जब तक शांत नहीं हो गई तब तक गला रेतता रहा...
दूसरे दिन शनिवार को फिर गांजा पीने की बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान दोपहर 12.30 बजे अचानक मोहन राम ने धारदार चाकू से अपनी पत्नी का गला रेतने लगा।उस समय तो मानों मोहन राम पर खून सवार हो गया था और जब तक वह शांत नहीं हो गई तब तक वह चाकू से गला रेतता ही रहा। कुछ ही देर में अत्यधिक रक्त स्त्राव होने के कारण कदम कुमारी की मौत हो गई।

शुक्रवार की रात दोनों में हुआ था जमकर झगड़ा...
बीते शुक्रवार की रात एक बार फिर मोहन राम और उसकी पत्नी कदम कुमारी में झगड़ा हुआ। इससे तंग आकर कदम कुमारी रात में ही घर से बाहर निकल गई। अपनी सास को बाहर जाता देख उसकी बहू ने अपनी सास को समझाया और किसी प्रकार समझा बुझाकर उसे वापस घर ले आई।

अक्सर होता ही रहता था झगड़ा...
बताया जाता है कि पति और पत्नी में अक्सर किसी ने किसी बात को लेकर झगड़ा होता ही रहता था। कभी बहू समझा बुझा देती थी, कभी कोई और इसलिए बात उस समय बन जाती थी, लेकिन मोहनराम बार-बार के झगड़े और टोका-टाकी किए जाने से तंग आ चुका था इसलिए ऐसा कदम उठाया। यह उसकी दूसरी पत्नी थी जिसके तीन बच्चे भी हैं

गाली गलौज करती थी जिसके चलते उसने यह कदम उठाया...
घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा शाम 6 बजे बचरापोडी चौकी में घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी ने बताया कि अक्सर उसकी पत्नी उसके साथ गाली गलौज करती थी जिसके चलते उसने यह कदम उठा लिया। मृतिका कदम कुमारी मोहन राम की दूसरी पत्नी थी जिसके तीन बच्चे हैं।

सूचना मिलने पर आरोपी को हिरासत में ले लिया...
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 302 के तहत कार्यवाही की गई है। 

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended