संजीवनी टुडे

RJD के विधायक दल की बैठक में पहुंचे नीतीश, लालू ने किया था आमन्त्रित

संजीवनी टुडे 30-11-2016 08:35:41

RJD legislature party meeting arrived at the Nitish Lalu had invited

पटना। आरजेडी के विधायक दल की बैठक राबड़ी देवी के निवास 10 सर्कुलर रोड में चल रही थी, सारे विधायक आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सुन रहे थे, तभी अचानक हलचल हुई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी लालू प्रसाद यादव के आवास के अंदर दाखिल हुई। बैठक में मौजूद सारे विधायक आश्चर्य से देखने लगे। लेकिन लालू प्रसाद यादव इत्मिनान से थे क्योंकि उन्हीं के बुलावे पर नीतीश कुमार आरजेडी की बैठक में पहुंचे थे।

लालू प्रसाद यादव ने उठकर उनका स्वागत किया। हांलाकि लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य पिछले एक माह से ठीक नहीं है वो जोर से बोल भी नही पाते है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी के विधायक दल की बैठक में शामिल हुए। हांलाकि महागठबंधन की संयुक्त बैठक को वो कई बार संबोधित कर चूके थे, लेकिन इस बैठक में उनका शामिल होना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि पिछले कई दिनों से जो उनको लेकर भ्रांतियां फैलाई जा रही थी उसे उन्हें विधायकों से मिल कर दूर करना था।

सोमवार को जनता दल यू के विधायक दल की बैठक में उन्होंने कहा कि उनकी राजनैतिक हत्या की साजिश की जा रही है। भाजपा को लेकर तरह तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है। आरजेडी की बैठक में आकर उन्होंने अपना स्टैण्ड साफ किया कि महागठबंधन एक है और एक जुट रहना है। भाजपा उन्हें तोडने की भरपूर कोशिश करेगी लेकिन टूटना नही है।

यह भी पढ़े:2020 तक एड्स का रामबाण इलाज संभव, बनेगी जड़ से ख़त्म करने वाली दवा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े:ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार
यह भी पढ़े:चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

More From national

loading...
Trending Now
Recommended