संजीवनी टुडे

Home > Jharkhand News

Jharkhand News

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री बोले- कांग्रेस और राजद ने राज्य को जमकर लूटा है
मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने राज्य को जमकर लूटा है।
विधानसभा चुनाव का परिणाम तय करेगा रज्य का भविष्य- मुख्यमंत्री
दास ने यहां लातेहार जिले के मनिका एवं लोहरदगा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच साल में झारखंड में जहां विकास की गति तेज हुई
मरांडी ने कहा, पांच साल तक हाथी उड़ाने वाले मुख्यमंत्री को विस चुनाव में जनता सिखायेगी सबक
सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने आज कहा कि पांच साल तक हाथी उड़ानेवाले वर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास को इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखायेगी।
ओबीसी को और आरक्षण देने के लिए भाजपा सरकार कर रही काम: शाह
राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज दावा किया कि केंद्र की भाजपा सरकार अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लोगों को और आरक्षण देने की स्कीम पर काम कर रही है।
झारखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा की 5वीं लिस्ट जारी, 8 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान
झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी 5वीं सूची जारी कर दी है। इस सूची में 8 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं।
झारखंड विधानसभा चुनाव: CM नीतीश कुमार बोले- वहां मेरी जरूरत नहीं
81 सदस्यीय झारखंड विधानसभा का चुनाव आगामी 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच पांच चरणों में संपन्न होगा और मतगणना 23 दिसंबर को है। इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार पर कहा है कि उन्हें वहां जाने के जरूरत नहीं है।
BJP के बागी विधायक को झामुमो ने सिंदरी विस सीट से बनाया उम्मीदवार
भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी से नाता तोड़ चुके विधायक फूलचंद मंडल को झामुमो ने सिंदरी विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।
महिला थाने का एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने झारखंड में लातेहार महिला थाने के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) को आज 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended