संजीवनी टुडे

Home > Jammu-and-Kashmir News

Jammu-and-Kashmir News

भूस्खलन के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग शनिवार को भूस्खलन के वलते दूसरे दिन भी बंद है।
पीडीडी विभाग का लोगों से बिजली बिलों का ऑनलाइन भुगतान करने का आग्रह
पीडीडी विभाग का लोगों से बिजली बिलों का ऑनलाइन भुगतान करने का आग्रह
श्रीनगर में कोरोना वायरस के चार नए पॉजिटिव मामले, संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 18
श्रीनगर में शुक्रवार को चार संदिग्ध कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। चारों संक्रमित लोग श्रीनगर के रहने वाले हैं। संक्रमित चार लोगों में से दो बाहरी देशों की यात्रा करके लौटे हैं
Lockdown के बीच फिर प्रसारित होगी रामायण-महाभारत, महंत राजेश गिरी बोले- युवा पीढ़ी को मिलेगी प्रेरणा
आर.एस. पुरा। श्री राधा माधव ट्रस्ट जम्मू कश्मीर के चेयरमैन महंत राजेश गिरी ने दूरदर्शन पर दोबारा रामायण का प्रसारण शुरू किए जाने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार ने लोगों की एक बहुत पुरानी मांग को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण शुरू होने से साधु समाज के लोगों में खुशी हुई है और लोग भी इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई साल पहले जब दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण होता था तो लोगों के घरों में टीवी की सुविधा नहीं होती थी इस कारण लोग एक दूसरे के घरों में जाकर रामायण का प्रसारण देखते थे। उन्होंने कहा कि अब हर घर के पास यह सुविधा उपलब्ध है और इससे युवा पीढ़ी को भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा कि भगवान श्रीराम ने बुराई पर अच्छाई की जीत कैसे प्राप्त की थी। उन्होंने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से लोगों से की गई अपील का समर्थन करते हुए कहा कि लोग अपने घरों में ही रहें ताकि इस बीमारी को जड़ से खत्म किया जा सके।
कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में केन्द्र सरकार का वित्तीय पैकेज स्वागत योग्य : भाजपा किसान मोर्चा
बताते चलें कि केन्द्र सरकार ने कोरोना वायरस की महामारी और लॉकडाउन के चलते आर्थिक रूप से हाशिए पर आए समाज के कमजोर वर्गों की सहायता करने के लिए 1,70,000 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की है।
केन्द्र के वित्तीय पैकेज से गरीबों और किसानों को होगा लाभ : बाली
ऐरोमेटिक प्लांटस ग्रोअर संघ ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा घोषित किए गए 1.70 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का स्वागत करते हुए शुक्रवार को कहा कि यह कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए आवश्यक था।
पाक सेना ने पुंछ में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन
पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसी के चलते उसने गुरुवार देर रात पुंछ जिले की नियत्रंण रेखा पर स्थित मेंढर सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की। भारतीय सुरक्षाबलों ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है।
पाकिस्तान ने पुंछ में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब
पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसी के चलते उसने गुरुवार देर रात पुंछ जिले की नियत्रंण रेखा पर स्थित मेंढर सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की।
J&K/ महबूबा मुफ्ती और उनके साथियों को जल्द से जल्द नजरबंदी से रिहा किया जाये: अब्दुल्ला
जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार ट्वीट करते हुए कहा कि मीडिया के सूत्र 5 अगस्त के बाद से सही नहीं बता रहे हैं।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended