संजीवनी टुडे

Home > Himachal-Pradesh News

Himachal-Pradesh News

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान बारिश और बर्फबारी की जताई संभावना, येलो अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने अगले चैाबीस घंटों में राज्य के आठ जिलों में गरज के साथ बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई है तथा कल के लिये येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि के साथ बारिश हो सकती है।
प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी भंग किया जाना उचित निर्णय :वीरभद्र
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी तत्काल प्रभाव से भंग किये जाने के निर्णय को उचित ठहराया है।
मंडी जिले में हवाई अड्डा निर्माण को केन्द्र की मंजूरी
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि मंडी जिले में बनने जा रहे हवाई अड्डे का निर्माण प्रदेश सरकार तथा भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण संयुक्त रूप से करेंगे।
मवेशी पर तेल छिड़ककर जलाने के प्रयास में दो लोग हुए गिरफ्तार
कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के विकास खंड सलूणी के तहत परिक्षेत्र में मवेशी पर तेल छिड़ककर जलाने की कोशिश में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
मौसम विभाग ने हिमाचल में भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी की जारी
मौसम विभाग के मुताबिक आगामी दिनों में हिमाचल प्रदेश के आठ जिलों में बादलों की गरज और बिजली के साथ भारी बारिश और बर्फबारी होने की आशंका है।
चपरासी के माध्यम से वरिष्ठ सहायक मांगता था पैसा, पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार
वही इसी मामले में विजिलेंस ने निदेशक भू अभिलेख शिमला कार्यालय में वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात राजीव कुठियाल को भी गिरफ्तार किया गया है।
राठौर ने कहा, अब समय आ गया कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए
राठौर ने आज यहां कांग्रेस मुख्यालय पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended