संजीवनी टुडे

Home > Haryana News

Haryana News

लॉक डाउन: चंडीगढ़ में फंसे 203 बिहारी भूखे मजदूरों की तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने की मदद
चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 39 की मोलैया कॉलोनी में लॉक डाउन में फंसे 203 बगहा के पतिलार गाँव के दिहाड़ी भूखे मजदूरों को सोशल साइट पर मौजूद युवा नौजवानों की भूमिका से चंडीगढ़ के सामाजिक कार्यकर्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भोजन उपलब्ध कराया है।
हरियाणा : पानीपत में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, रिवाल्वर बरामद
थाना मॉडल टाउन क्षेत्र के राजनगर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। पति-पत्नी और उनके दो बच्चों के शव बेड पर मिले हैं। वहीं पास में एक रिवाल्वर भी रखा था।
लॉकडाउन : महिला थाना कर्मियों ने बेवजह घूमने वालों पर बरसाए डंडे
लॉक डाउन के दौरान बेवजह घूमने वालों पर एडीजीपी क्राइम देशराज सिंह के डंडे न बरसाने व उन्हें मुर्गा न बनाने के आदेश शनिवार को झज्जर में हवा-हवाई होते दिखाई दिए।
Lockdown: पुलिस पर लगा नाबालिग को डंडा मारकर पैर तोड़ने का आरोप
फरीदाबाद में कोरोना के कहर के बाद हुए लॉकडाउन में पुलिस की गुंडागर्दी मामला सामने आया है । शनिवार को घर से बाहर दूध लेने जा रहे 13 साल के मासूम का पुलिसकर्मी ने डंडा मारकर मासूम का पैर तोड़ दिया।
500 से अधिक परिवारों तक बांटा गया निःशुल्क राशन
भिवानी जिला प्रशासन, रेडक्रास सोसायटी एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर स्लम एरिया में रहने वाले 575 से अधिक परिवारों को सूखा भोजन, आटा, चावल, दाल, चीनी, साबुन, सब्जी, सरसो का तेल आदि वितरित की गई।
कोरोना वायरस: लॉकडाउन का चौथा दिन, प्रवासियों का रैला रोकने की बड़ी चुनौती
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। आज शनिवार को चौथा दिन है। इस बीच हरियाणा सरकार के सामने प्रवासी मजदूरों का रैला रोकने की बड़ी चुनौती पेश आ रही है।
लुधियाना जेल : दीवार फांद कर 4 कैदी हुए फरार
कोरोना वायरस के खौफ के चलते लुधियाना ताजपुर रोड़ पर स्थित केन्द्रीय जेल से 4 कैदी फरार हो गए।
अगर सरकारी क्वारंटाइन स्थल से पसंद नहीं तो थ्री-फाइव स्टार होटल हैं तैयार
साइबर सिटी के नाम से प्रसिद्ध गुरुग्राम में अब थ्री स्टार से लेकर फाइव स्टार सुविधाओं वाले क्वारंटाइन होम तैयार हैं।
कोरोना के संदिग्ध युवक पर लापरवाही बरतने के आरोप में केस दर्ज
कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए जहां केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा लोगों को बचाव के लिए अनेक हिदायतें दी जा रही है, लेकिन कुछ लोग इन आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं।
ट्रक चालको की बेबसी: न मिल रहा खाना और न जाने दिया जा रहा है घर
लॉकडाउन के चलते ट्रक चालकों पर जान की आफत बन आई है। पुलिस कर्मी न तो उन्हें आगे जाने दे रहे हैं और न ही उन्हें खाना तक मिल रहा है। तीन चार दिन से चालको ने ट्रकों को सडक़ किनारे या बंद ढाबों के बाहर खडा कर रखा है।
कोरोना वायरस: सोशल डिस्टेसिंग ही बचाव के लिए कारगर उपाय
डीसी ने बताया कि जिले की सभी मुख्य सब्जी मंडियों में सोशल डिस्टेसिंग का सख्ती से पालन किया जा रहा है। इन सब्जी मंडियों में जिला प्रशासन द्वारा अधिकृत थोक सब्जी विक्रेताओं को ही सब्जी बेचने के लिए अनुमति दी गई है

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended