संजीवनी टुडे

Home > Delhi News

Delhi News

बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में सबके सामने पत्नी को जड़ा जोरदाड़ थप्पड़, जमकर हुआ बवाल
दिल्ली में बीजेपी की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से हमला कर दिया।
नये मोटर वाहन कानून के विरोध में दिल्ली में ट्रांसपोर्टर्स का चक्का जाम, ज्यादातर स्कूल भी रहे बंद
निजी वैन, कैब और बसों की हड़ताल के कारण राजधानी के ज्यादातर स्कूल बंद रहें।
संजीवनी टुडे फटाफट: एक क्लिक में पढिय़े दिनभर की 20 बड़ी खबरें
एक क्लिक में पढिय़े दिनभर की 20 बड़ी खबरें
ऑड-ईवन केजरीवाल की गुमराह करने वाली योजना : कांग्रेस
कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ऑड-ईवन योजना को गुमराह करने वाला करार देते हुए गुरुवार को कहा कि जब तक लोगों को सार्वजनिक परिवहन की बेहतर सुविधा उपलब्ध नहीं करायी जाएगी
दिल्ली: ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल से यात्री परेशान, पैदल चलने पर मजबूर, धक्का-मुक्की में 75 वर्षीय बुजुर्ग के सिर में चोट
नया मोटर व्हीक्ल एक्ट-2019 के विरोध के तहत आज दिल्ली में यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से एक दिन की हड़ताल बुलाई गई है। आज दिल्ली-एनसीआर में सार्वजनिक वाहन नहीं चलेंगे।
दिल्ली-NCR में आज हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स, बंद रहेंगे स्कूल
नया मोटर व्हीक्ल एक्ट-2019 के विरोध के तहत आज यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से एक दिन की हड़ताल बुलाई गई है। आज दिल्ली-एनसीआर में सार्वजनिक वाहन नहीं चलेंगे। बताया जा रहा है कि 51 संगठनों ने इस हड़ताल में शामिल होने की घोषणा की है। इस हड़ताल में सार्वजनिक वाहनों के साथ-साथ स्कूल बस और कैब भी शामिल हैं। वहीं, हालात के मद्देनजर दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों में छुट्टी का एलान किया गया है।
दिल्ली सरकार देगी 10वीं-12वीं के 3.14 लाख विद्यार्थियों का परीक्षा शुल्क, 57 करोड़ रुपये का आयेगा खर्च
दिल्ली सरकार ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के दसवीं और बारहवीं के 3.4 लाख विद्यार्थियों का परीक्षा शुल्क देने की घोषणा की है।
तकनीकी शिक्षा की गुणवत्ता के लिए 40 मेंटर संस्थान स्थापित, 327 मेंटर शिक्षक चयनित
40 शिक्ष्ण संस्थानों को मेंटर (मार्गदर्शन) बनाया गया है तथा 327 अवकाश प्राप्त शिक्षकों को मेंटर शिक्षक(मार्गदर्शक) के रूप में चयनित किया गया है।
दिल्ली जिला कोर्ट में 10वीं से स्नातक उत्तीर्ण युवाओं के लिए 771 पदों पर निकली भर्ती
इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 अक्टूबर 2019 है। दिल्ली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में 771 पद खाली हैं और उन्हीं पर भर्ती करने के लिए ये रिक्रूटमेंट प्रोसेस शुरू किया गया है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended