संजीवनी टुडे

Home > Chhattisgarh News

Chhattisgarh News

जापानी बुखार से मौत का पहला मामला, दो मरीजों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, मेडिकल टीम गठित
जापानी इन्सफ्लाईटस से दो दिनों में दो मौतें हो गई है। जापानी बुखार से मौत का पहला मामला गुरूवार को देर शाम इलाज के दौरान एक निजी हाॅस्पिटल से प्रकाश में आया है।
धान खरीदी पर कांग्रेस ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन, लगाए आरोप
केन्द्र द्वारा धान खरीदी से इंकार करने के विरोध में कांग्रेसियों ने आज रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद सुनील सोनी के निवास का घेराव करने क प्रदर्शन किया।
प्रदेश में 78 फीसदी मतदाताओं ने कराया सत्यापन, नोटिस किया गया जारी
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय से आज मिली जानकारी के अनुसार देश में चल रहे मतदाता सत्यापन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ में 78 फीसदी मतदाताओं ने यहां सत्यापन कराया है।
दो करोड़ रूपये की जमीन का अपने नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर तीसरे व्यक्ति को बेचने का मामला आया सामने
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र में एक आरोपी व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की खाली पड़ी दो करोड़ रूपये की जमीन का अपने नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर तीसरे व्यक्ति को बेचने का मामला प्रकाश में आया है।
दो करोड़ रूपये की जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेचने का मामला, प्रकरण दर्ज
अभनपुर थाना क्षेत्र में एक आरोपी व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की खाली पड़ी दो करोड़ रूपये की जमीन का अपने नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर तीसरे व्यक्ति को बेचने का मामला प्रकाश में आया है।
छत्तीसगढ़ में गठित होगा राज्य लोक कला परिषद
छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य की संस्कृति के संरक्षण संवर्द्धन के लिए राज्य लोक कला परिषद के गठन का निर्णय लिया है।
छत्तीसगढ़ की मानस मंडलियों के प्रोत्साहन की बनेगी कार्ययोजना
राष्ट्रवाद को स्थानीयता से जवाब देने मे जुटी छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने भाजपा के धार्मिक एजेन्डे पर आगे बढ़ते हुए राम वन गमन मार्ग को विकसित करने के निर्णय के बाद अब मानस मंडलियों को भी प्रोत्साहित करने का निर्णय लिया है।
महिला से गैंगरेप पर शासकीय चिकित्सक एवं दो आरक्षकों को आजीवन कारावास
छत्तीसगढ़ की दुर्ग जिला अदालत ने बहुचर्चित गैंगरेप मामले में शासकीय चिकित्सक एवं दो आरक्षको को मौत तक जेल मे कैद की सजा सुनाई है।इस बहुचर्चित प्रकरण में पीड़िता ने घटना के कुछ माह बाद ही घर में आत्महत्या कर ली थी।
सीमावर्ती राज्यों से न आने पाए अवैध धान: भगत
छत्तीसगढ़ खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत ने आज समर्थन मूल्य पर किसानों की धान खरीदी शुरू होने से पहले पड़ोसी झारखंड और उड़ीसा राज्य की सीमा पर चेकपोस्ट स्थापित कर धान की अवैध आवक पर चौकस निगरानी रखने के निर्देश दिए।
बारूदी सुरंग विस्फोट में एक जवान घायल
बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा बिछाए गए बारूदी सुरंग विस्फोट में आज सुबह केन्द्रीय सुरक्षा बल का एक जवान घायल हो गया।
छत्तीसगढ़: बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट, CRPF का एक जवान घायल
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों द्वारा कि गए आईईडी ब्लास्ट में एक सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया है।
अनियंत्रित कार तालाब में घुसी, तीन महिला सहित आठ लोगों की मौत
बेमेतरा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में घुस गयी, जिससे उसमें सवार आठ लोगाें की घटना स्थल पर मौत हो गयी है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended