संजीवनी टुडे

Home > Chhattisgarh News

Chhattisgarh News

कांग्रेस विधायक का बेटा किर्गिस्तान में फंसा, अब पीएम को लिखी चिट्ठी
कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 21 दिनों तक भारत बंद है। विदेशों में भी ऐसी ही स्थिति है। जिस वजह से देश-विदेश में फंसे लोगों की समस्या गंभीर होती जा रही है।
गुजरात के 89 श्रद्धालुओं का जत्‍था छत्‍तीसगढ़ में फंसा, सीएम ने ध्‍यान रखने द‍िए न‍िर्देश
प्रदेश के पर्यटन तीर्थ चम्पारण के दर्शन के लिए गुजरात से आया श्रद्धालुओं का जत्था छत्तीसगढ़ पहुंचा है।
खेत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, इलाके में फैली सनसनी
बस्तर जिले के परपाथाना अंतर्गत गीदम रोड में दसरू ढाबा के सामने संदीप फार्म हाउस के पीछे खेत में शन‍िवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।
कोरोना वायरस-छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 289 सैंपल लिए गए, जिसमें 283 नेगेटिव और 6 पॉजिटिव
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग राज्य सर्विलेंस इकाई से मिली जानकारी अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य में शुक्रवार शाम तक की स्थिति में कोरोना वायरस के 289 संभावित व्यक्तियों की पहचान कर सैंपल जांच किया गया है।
लाॅकडाउन: श्रीराम सेना ने बढ़ाया सहयोग का हाथ, जारी किया हेल्पलाइन नंबर
पूरा व‍िश्‍व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में कोर‍िया के श्रीराम सेना प्रमुख संजय अग्रवाल ने कहा क‍ि, लंबे लाॅकडाउन की स्थिति में मजदूर, गरीब वर्ग और उनके परिवार के सामने जीविकोपार्जन की गंभीर समस्या दिन प्रतिदिन निर्मित होते जा रही है।
बारूदी सुरंग विस्फोट कर भागे नक्सली, कोई हताहत नहीं
नक्सलियों ने शन‍िवार सुबह सर्चिंग पर निकले जवानों पर बारूदी सुरंग विस्फोट कर द‍िया, जिसमें जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ, विस्फोट के बाद गोलीबारी हुई, नक्सली अपने को कमजोर पड़ता देखकर भाग खड़े हुए, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
कोविड-19- सांसद अरूण साव ने सांसद निधि से 56 लाख रुपये की सहयोग राशि देने का किया ऐलान
कोरोना वायरस की चपेट से जल्द से जल्द बाहर निकलने बिलासपुर के भाजपा सांसद अरूण साव ने सांसद निधि से 56 लाख रुपये का सहयोग राशि देने का एलान किया है।
लॉकडाउन के दौरान 25 ड्रोन और 300 कैमरों की मदद से 24 घंटे निगरानी
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन में राजधानी रायपुर में लॉक डाउन के दौरान 25 ड्रोन और 300 कैमरों की मदद से भी 24 घंटे निगरानी की जा रही है।
लॉक डाउन के चलते किसानों की मांग पर खाद-बीज के दुकान निर्धारित अवधि पर खुलेगी- कलेक्टर
लॉक डाउन के चलते कुछ आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोडक़र प्राय: सभी दुकाने बंद है, ऐसी स्थिति में खाद बीज की दुकान भी आज तक बंद हैं।
लॉक टाउन: विवाह की रस्म पूरा करने पहुंचे ग्रामीण, चिंतनपल्ली में फंसे
जिले के किलेपाल गुडिय़ा पारा से 20 मार्च को गौरनृत्य के राष्ट्रीय कलाकार गणेश मंडावी अपने 13 साथियों के साथ बस से फरसेगढ़ के पास ग्राम चिंतनपल्ली में विवाह की रस्म अदा करने पहुंचे थे।
लॉकडाउन: बाहरी व्‍यक्त‍ियों के लिए गांवों के सामुदायिक भवनों में की जा रही ठहरने की व्यवस्था
नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए देश, प्रदेश सहित गांव के लोग लाॅकडाउन में सहयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के कुछ ग्राम पंचायतों को पूरी तरह से लाॅकडाउन कर दिया गया है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended