संजीवनी टुडे

Home > Bihar News

Bihar News

अनंत सिंह ने आरोप-विमुक्ति याचिका की दाखिल, आपत्तिजनक सामान किया बरामद
जेल में कथित रूप से आपत्तिजनक सामान बरामद होने के मामले में आरोपित बिहार में मोकाम से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह ने आज विशेष अदालत में आरोप विमुक्ति याचिका दाखिल की।
बस के गड्ढे में गिरने से आठ महिला समेत 22 यात्री घाायल
औरंगाबाद जिले में रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज- मदनपुर मार्ग पर आज शाम एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होकर गड्ढे में गिर जाने से आठ महिला समेत 22 यात्री घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।
ईंट भट्ठा व्यवसायी हत्या मामले में नौ गिरफ्तार
बिहार के औरंगाबाद जिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तथा ईंट भट्ठा व्यवसाई मो. मुर्तुजा अली हत्याकांड में पुलिस ने नौ पूर्व नक्सलियों तथा अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं इस घटना में शामिल दो साजिशकर्ताओं की तलाश जारी है।
नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में दोषी को 10 साल की सजा
बिहार के सिवान जिले में बच्चों के लैंगिंक अपराध से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विशेष अदालत ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दोषी को आज दस वर्ष सश्रम कारावास के साथ एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।
दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद बिहार विधानमंडल की कार्यवाही स्थगित
बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के पहले दिन आज दोनों सदनों में दिवंगत नेताओं एवं महान हस्तियों को श्रद्धांजलि देने के बाद कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।
टिकट काउंटर पर पेट्रोल बम के हमले में रेलकर्मी घायल
बिहार में किशनगंज रेलवे रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर एक अपराधी ने आज पेट्रोल बम फेंक दिया जिससे एक सीनियर टिकट कलेक्टर (टीसी) गंभीर रूप से घायल हो गये।
अपराधियों ने पान दुकानदार की गोली मारकर की हत्या
अपराधियों ने पान दुकानदार की गोली मारकर की हत्या
झारखंड में चुनाव लड़ना गठबंधन धर्म के प्रतिकूल नहीं: जदयू
बिहार में भरतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार चला रही जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने झारखंड में उसके चुनाव लड़ने के निर्णय को लेकर चल रही अटकलबाजियों एवं कयासों को खारिज करते हुए आज कहा कि जदयू का ऐसा करना गठबंधन धर्म के प्रतिकूल नहीं है।
झारखंड में चुनाव लड़ना गठबंधन धर्म के प्रतिकूल नहीं : जदयू
बिहार में भरतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार चला रही जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने झारखंड में उसके चुनाव लड़ने के निर्णय को लेकर चल रही अटकलबाजियों एवं कयासों को खारिज करते हुए आज कहा कि जदयू का ऐसा करना गठबंधन धर्म के प्रतिकूल नहीं है।
अपराधियों ने गोली मारकर की पान दुकानदार की हत्या
सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में अपराधियों ने पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी।
औरंगाबाद में तालाबों के माध्यम से होगी पारंपरिक सिंचाई
बिहार सरकार के महत्वाकांक्षी जल-जीव-हरियाली कार्यक्रम के तहत कृषि प्रधान औरंगाबाद जिले के गांवों में तालाबों के माध्यम से खेतों में पारंपरिक सिंचाई की सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी।
बोलेरो और ट्रक की टक्कर में युवक की मौत, छह घायल
सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर बाजार के निकट आज बोलेरो और ट्रक के बीच हुयी टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended