संजीवनी टुडे

Home > Bihar News

Bihar News

CAA-NRC मुद्दे पर बोले नीतीश- पवन वर्मा जहां जाना चाहे जा सकते हैं, ऐतराज नहीं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने JDU के राज्यसभा सांसद पवन वर्मा की चिट्ठी पर जवाब देते हुए कहा की वह जहां जाना है वहां जाएं कोई ऐतराज नहीं।
राज्य में पहली बार वनरक्षियों के एक तिहाई पद पर हुई महिलाओं की नियुक्ति- मोदी
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज बताया कि राज्य में पहली बार वनरक्षियों के एक तिहाई पद पर महिलाओं की नियुक्ति की गई है।
नीतीश ने मोदी से किया साध्वी पद्मावती का अनशन तुड़वाने का आग्रह
नीतीश कुमार ने गंगा की अविरलता और निर्मलता के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार में अनशन बैठी नालंदा जिले की साध्वी पद्मावती का अनशन तुड़वाने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है।
मानव श्रृंखला से पर्यावरण के प्रति लोगों की जागरूकता हुई प्रदर्शित: नीतीश
नीतीश कुमार ने जल-जीवन-हरियाली और शराबबंदी के पक्ष में तथा दहेजप्रथा एवं बाल विवाह जैसी सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ 19 जनवरी को बनाई गई मानव श्रृंखला में अनुमान से अधिक लोगों की एकजुटता को पर्यावरण संरक्षण के प्रति लोगों में आई जागरूकता का प्रकटीकरण बताया और कहा कि इसे न तो राजनीतिक तौर पर देखा जाना चाहिए और न ही इसका विश्लेषण किया जाना चाहिए।
पवन वर्मा को जहां जाना है जाएं, मुझे ऐतराज नहीं: नीतीश
नीतीश कुमार ने नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) से लेकर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जदयू का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठबंधन तक का विरोध कर रहे पार्टी महासचिव पवन कुमार वर्मा को आज दो टूक जवाब दिया कि जहां जाना है, जाएं उन्हें ऐतराज नहीं है।
ड्यूटी पर तैनात ASI ने सर्विस रिवाॅल्वर से खुद को मारी गोली
झांसी के बबीना थाना क्षेत्र स्थित भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) के कारखाने में ड्यूटी पर तैनात केंद्रीेय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीएसएफआई) के जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली है।
पूर्णिया में एम्बुलेंस पर पलटा ट्रक, तीन लोगों की मौत छह घायल
पूर्णियां जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र में आज सुबह हुयी भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये।
भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार
दरभंगा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
बिहार में आज से खुल गई दवा की सभी दुकानें, मरीजों को राहत
बिहार सरकार से मांगों पर विचार करने का आश्वासन मिलने से बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की तीन दिवसीय हड़ताल कल देर रात समाप्त होने के बाद आज से राज्य की सभी दवा दुकानों के खुल जाने से मरीजों ने राहत की सांस ली।
पुलिस छापेमारी में 22 कार्टन विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
वैशाली जिले में बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव में पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर 22 कार्टन विदेशी शराब बरामद की और धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended