loading...
loading...
loading...
भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट WWC 2017: ऑस्ट्रेलिया का विजयी आगाज, इंडीज को दी 8 विकेट से शिकस्त दिल्ली के नामी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के वेयर हाउस में 37 लाख रुपये की लूट 3 जुलाई को भोपाल में होगा ग्लोबल स्किल पार्क का शिलान्यास: चौहान मोदी के सपोर्ट में न्यूड होने वाली हॉट एक्ट्रेस ने थामा एनसीपी का दामन बैंक मैनेजर पिता 6 माह से कर रहा था अपनी बेटी के साथ ऐसा शर्मनाक काम ... भोपाल में पंचायती राज मंत्रियों का सम्मेलन 27 जून को होगा आयोजित
ट्रंप की इस बात को लेकर टिलरसन ने जताई असहमति
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 02:33:10 PM
1 of 1

वॉशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप द्वारा विदेश मंत्री पद के लिए चुने गए रेक्स टिलरसन (64) ने कहा कि वह  ट्रंप के उस फैसले से सहमत नहीं जिसमें यात्रा पर आने वाले मुस्लिमों पर पूर्ण प्रतिबंध के समर्थन की बात कही गई है।  उन्होंने जोर देकर कहा कि इस्लामिक स्टेट आतंकवादियों के विरुद्ध अमरीका को युद्ध मैदान में तो लड़ाई जीतनी ही चाहिए, विचारों का युद्ध भी उसे जीतना चाहिए।

कल अपने नामांकन की पुष्टि संबंधी सुनवाई के लिए सीनेट की विदेशी मामलों की समिति के समक्ष पेश हुए एक्सॅन मोबिल के पूर्व सी.ई.आे. रेक्स ने कहा कि मेरे खयाल से महत्वपूर्ण बात यह है कि देश में आने वाले लोगों के बारे में हम निर्णय ले सकते हैं। इसलिए वह विशेष वर्ग या समूह के लोगों को पूर्ण रूप से अस्वीकार कर देने का समर्थन नहीं करते हैं। 

अमरीका और यूरोप मेंं इस्लामिक स्टेट समूह की तरफ से आतंकी हमलों को अंजाम देने के बाद नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने देश में मुस्लिमों की यात्रा और अप्रवासन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की बात कही थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस संकल्प से अपने कदम वापस खींच लिए थे और कहा था कि जिन देशों में आतंकवाद फैला हुआ है वहां से आने वाले लोगों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। 

यह भी पढ़े: 'जहर है कि प्‍यार है, तेरा चुम्‍मा'... KISS ने ले ली प्रेमी-प्रेमिका की जान !

यह भी पढ़े : करिश्मा कुदरत का..! ये लड़की लोमड़ी हैं या इंसान, देखना तो बनता हैं BOSS!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रेंड को 999 कंडोम के पैकेट देकर किया प्यार का इजहार...!

यह भी पढ़े: आप भी हो सकते हैं- यौन रोगों के शिकार, जानें लक्षण!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.