भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
ट्रंप की इस बात को लेकर टिलरसन ने जताई असहमति
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 02:33:10 PM
1 of 1

वॉशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप द्वारा विदेश मंत्री पद के लिए चुने गए रेक्स टिलरसन (64) ने कहा कि वह  ट्रंप के उस फैसले से सहमत नहीं जिसमें यात्रा पर आने वाले मुस्लिमों पर पूर्ण प्रतिबंध के समर्थन की बात कही गई है।  उन्होंने जोर देकर कहा कि इस्लामिक स्टेट आतंकवादियों के विरुद्ध अमरीका को युद्ध मैदान में तो लड़ाई जीतनी ही चाहिए, विचारों का युद्ध भी उसे जीतना चाहिए।

कल अपने नामांकन की पुष्टि संबंधी सुनवाई के लिए सीनेट की विदेशी मामलों की समिति के समक्ष पेश हुए एक्सॅन मोबिल के पूर्व सी.ई.आे. रेक्स ने कहा कि मेरे खयाल से महत्वपूर्ण बात यह है कि देश में आने वाले लोगों के बारे में हम निर्णय ले सकते हैं। इसलिए वह विशेष वर्ग या समूह के लोगों को पूर्ण रूप से अस्वीकार कर देने का समर्थन नहीं करते हैं। 

अमरीका और यूरोप मेंं इस्लामिक स्टेट समूह की तरफ से आतंकी हमलों को अंजाम देने के बाद नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने देश में मुस्लिमों की यात्रा और अप्रवासन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की बात कही थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस संकल्प से अपने कदम वापस खींच लिए थे और कहा था कि जिन देशों में आतंकवाद फैला हुआ है वहां से आने वाले लोगों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। 

यह भी पढ़े: 'जहर है कि प्‍यार है, तेरा चुम्‍मा'... KISS ने ले ली प्रेमी-प्रेमिका की जान !

यह भी पढ़े : करिश्मा कुदरत का..! ये लड़की लोमड़ी हैं या इंसान, देखना तो बनता हैं BOSS!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रेंड को 999 कंडोम के पैकेट देकर किया प्यार का इजहार...!

यह भी पढ़े: आप भी हो सकते हैं- यौन रोगों के शिकार, जानें लक्षण!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.