loading...
loading...
loading...
नीतीश कुमार दे रहे थे भाषण और कैंडी-क्रश खेल रहे थे IPS अधिकारी नहीं मिली एंबुलेंस, बीमार बहन को कंधे पर लेकर दौड़ता रहा भाई, फिर हुई मौत उत्तरी भारत में मानसून का प्रवेश, राजस्थान समेत कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना साबरमती आश्रम की 100वी वर्षगांठ पर पहुंचे PM मोदी इस झील के पानी में समय-समय पर होते हैं बदलाव, जानिए रहस्य! GST से पहले बिग बाजार से लेकर ऐमजॉन तक हो रही है ऑफर्स की बौछार राष्ट्रपति चुनावों को लेकर 5 अगस्त को होगा मतदान: नसीम जैदी इस अजीबोगरीब परम्परा के बारें में सुनकर आप चौंक जाएंगे! शराब ठेकों के विरोध में सड़कों पर उतरीं महिलाएं, जीटी रोड जाम मध्यप्रदेश में दो जुलाई को रचा जायेगा इतिहास एक साथ लगेंगे 6 करोड़ पौधे 1 जुलाई से लागू हो रहा है GST, 30 जून की आधी रात को संसद में ख़ास कार्यक्रम का आयोजन इस बच्ची के जज़्बे को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश बाइक सवारों ने युवती के हाथ से छीना फोन और फिर... BSNL दे रहा है यूजर्स को हर दिन 2 जीबी फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' का ट्रेलर लांच, टाइगर श्रॉफ देंगे अपनी आवाज चीन ने फिर किया कारनामा, बना डाला शीशे का ब्रिज अपराधियों ने 2 सगी बहनों से की छेड़खानी, फिर दी धमकी डाओ में हुई 150 अंकों की बढ़ोतरी J&K: पुंछ सेक्टर में फायरिंग जारी, 2 जवान घायल ये अचरज भरी बातें जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
ट्रंप के नाम पर पाकिस्तान फैला रहा था झूठ
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 09:18:47 AM
1 of 1

नई दिल्ली। अमेरिका के चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नवाज शरीफ ने बधाई देने के लिए फोन मिलाया। पाकिस्तान ने इसके बाद दुनिया में ऐसा झूठ फैलाया जिसकी अब पोल खुल गई। पाकिस्तान के मुताबिक अमेरिका के चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने नवाज शरीफ को अद्भुत शख्यिसत वाला इंसान बताया। पाकिस्तान ने यहां तक ​​दावा किया कि ट्रम्प ने पाकिस्तान की हर मुश्किल दूर करने का वादा तक कर डाला।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के मुताबित ट्रंप ने नवाज शरीफ से कहा की आपसे बात करके मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं उस व्यक्ति से बात कर रहा हूं जिसे मैं लंबे समय से जानता हूं। मैं जल्द ही आपसे मिलने की आशा कर रहा हूं। आप एक शानदार इंसान हैं। आप अद्भुत काम कर रहे हैं जो स्पष्ट नजर आ रहा है। 

ट्रम्प की टीम के एक बयान से पाकिस्तान के इस झूठ की पोल खुली गई है। ट्रम्प की टीम ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में पाकिस्तान के ऐसे किसी भी दावे का जिक्र तक नहीं है। अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प पहले खुद ही अमेरिका में मुस्लिमों पर प्रतिबंध की बात कह चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तान को गजब का देश बताना किसी के गले नहीं उतर रहा था।

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.