ओवैसी ने भाजपा पर मुसलमानों से भेदभाव का लगाया आरोप सिंगापुर पर्यटन की बेस्ट प्रेक्टिसेज साझा करने के लिये दो दिवसीय कार्यशाला की हुई शुरूआत मतदाताओं को पैसा बांटते हुए राकांपा के 13 कार्यकर्ता गिरफ्तार RBI नहीं जानता कितने खातों में जमा हुए 2.5 लाख से ज्यादा आईएस के खिलाफ लड़ाई में इराक को पूरा समर्थन देगा अमेरिका विधि विज्ञान प्रयोगशाला को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का उत्कृष्ट केन्द्र बनाने के प्रयास : गृहमंत्री छत्तीसगढ़: दो छात्रों और दो शिक्षकों वाला स्कूल उपराज्यपाल ने वायु प्रदूषण पर दिए सख्त निर्देश सीआरपीएफ के कमांडिंग अधिकारी 'चेतन चीता' की हालत में सुधार बैंक कर्मचारी ने फांसी लगाकर दी जान पाक सरकार ने हाफिज को दिया झटका, 44 हथियारों के लाइसेंस किये रद्द महिला आर्थिक सशक्तिकरण पर यूएन हाईलेवल पैनल की रिपोर्ट VIDEO: जानिए कैसे बनें जियो की प्राइम मेंबरशिप का हिस्सा लखनऊ और नागपुर को 15 दिन में मिली मेट्रो, तो फिर पटना पीछे क्यों? रियल एस्‍टेट सेक्‍टर का भविष्‍य किफायती आवास में निहित है: वेंकैया नायडू हाफिज को आतंकी बताकर बुरे फंसे पाक रक्षामंत्री, पाक नेताओं ने बताया 'भारत का प्रवक्‍ता' चौथे चरण के प्रचार का शोरगुल थमा, 12 जनपदों की 53 सीटों के लिये गुरूवार को मतदान VIDEO: जियो को टक्कर देने के लिए एकजुट हो सकती है ये कंपनियां मनपा मतदान से गायब रहा बॉलीवुड, कई सितारों ने डाले वोट VIDEO:रिलायंस JIO ग्राहकों के लिए खास ऑफर प्राइम मेंबर्स की घोषणा, जानिए 10 मुख्य बातें
ट्रंप के नाम पर पाकिस्तान फैला रहा था झूठ
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 09:18:47 AM
1 of 1

नई दिल्ली। अमेरिका के चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नवाज शरीफ ने बधाई देने के लिए फोन मिलाया। पाकिस्तान ने इसके बाद दुनिया में ऐसा झूठ फैलाया जिसकी अब पोल खुल गई। पाकिस्तान के मुताबिक अमेरिका के चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने नवाज शरीफ को अद्भुत शख्यिसत वाला इंसान बताया। पाकिस्तान ने यहां तक ​​दावा किया कि ट्रम्प ने पाकिस्तान की हर मुश्किल दूर करने का वादा तक कर डाला।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के मुताबित ट्रंप ने नवाज शरीफ से कहा की आपसे बात करके मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं उस व्यक्ति से बात कर रहा हूं जिसे मैं लंबे समय से जानता हूं। मैं जल्द ही आपसे मिलने की आशा कर रहा हूं। आप एक शानदार इंसान हैं। आप अद्भुत काम कर रहे हैं जो स्पष्ट नजर आ रहा है। 

ट्रम्प की टीम के एक बयान से पाकिस्तान के इस झूठ की पोल खुली गई है। ट्रम्प की टीम ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में पाकिस्तान के ऐसे किसी भी दावे का जिक्र तक नहीं है। अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प पहले खुद ही अमेरिका में मुस्लिमों पर प्रतिबंध की बात कह चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तान को गजब का देश बताना किसी के गले नहीं उतर रहा था।

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.