loading...
जब तुलसीदास जी काशी में विद्वानों के मध्य बैठकर कर रहे थे भगवत्-चर्चा! फेफड़ों के कैंसर का इलाज तलाशने की दिशा में कामयाबी? 2020 तक हो पायेगा एड्स का रामबाण इलाज, यह नई दवा करेगी वायरस का खात्मा! यहाँ इंटरव्यू में लड़कियों से पूछा जाता हैं ये सवाल! कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने पर भुगतने पड़ सकते हैं ये खतरनाक परिणाम! Research: कई मुलाकातों और सामने वाले के व्यवहार से होता है सच्चा प्यार! जानिए महिलाएं क्यों करती हैं ऑर्गैजम का नाटक? क्या आप जानते है नाखूनों पर बने अर्ध चांद का मतलब? Alert: एड्स से भी ज्यादा खतरनाक बीमारी हैं "सेक्स सुपरबग", जानें लक्षण! खूबसूरत दिखने के लिए इस लड़की ने कर डाला अविश्वसनीय काम! आतंकवाद के जाल में फंसकर रह गयी हैं दुनिया: नरेंद्र मोदी रैसलमेनिया 33 से पहले अंडरटेकर को लेकर रोमन रेंस ने दिया ये बयान पीएम मोदी का मंत्रिमण्डल जनता की उम्मीदों पर खरा उतरा है, कांग्रेस अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं: राजनाथ अमेरिका: नस्लीय हमले के विरोध में भारतीय मूल के लोगों ने निकाली रैली दो घरों सहित आधा दर्जन जगहों से लाखों की चोरी एक अप्रैल तक बैंक शाखाओं के खुला रहने का बैंक यूनियन ने किया विरोध महापंचायत सामाजिक कुरीतियों को रोकने के लिए एक जुट दो महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर झाड़ा रौब, खाली बस लेकर पहुंचे प्लेन तक बड़े बडे वादे करके किसानों को गुमराह कर रही है BJP सरकार: कांग्रेस
ट्रंप के नाम पर पाकिस्तान फैला रहा था झूठ
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 09:18:47 AM
1 of 1

नई दिल्ली। अमेरिका के चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नवाज शरीफ ने बधाई देने के लिए फोन मिलाया। पाकिस्तान ने इसके बाद दुनिया में ऐसा झूठ फैलाया जिसकी अब पोल खुल गई। पाकिस्तान के मुताबिक अमेरिका के चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने नवाज शरीफ को अद्भुत शख्यिसत वाला इंसान बताया। पाकिस्तान ने यहां तक ​​दावा किया कि ट्रम्प ने पाकिस्तान की हर मुश्किल दूर करने का वादा तक कर डाला।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के मुताबित ट्रंप ने नवाज शरीफ से कहा की आपसे बात करके मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं उस व्यक्ति से बात कर रहा हूं जिसे मैं लंबे समय से जानता हूं। मैं जल्द ही आपसे मिलने की आशा कर रहा हूं। आप एक शानदार इंसान हैं। आप अद्भुत काम कर रहे हैं जो स्पष्ट नजर आ रहा है। 

ट्रम्प की टीम के एक बयान से पाकिस्तान के इस झूठ की पोल खुली गई है। ट्रम्प की टीम ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में पाकिस्तान के ऐसे किसी भी दावे का जिक्र तक नहीं है। अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प पहले खुद ही अमेरिका में मुस्लिमों पर प्रतिबंध की बात कह चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तान को गजब का देश बताना किसी के गले नहीं उतर रहा था।

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.