भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
रिकॉर्डिंग से कोलंबिया विमान हादसे का सच आया सामने, मलबे से निकाले 25 शव
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 01:01:42 PM
1 of 1

बोगोटा। मध्य कोलंबिया में यात्रियों और विमान दल के 9 सदस्यों को लेकर जा रहे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हुई जांच में दुर्घटना का कारण विमान में ईंधन खत्म होना बताया जा रहा है। विमान के पायलट की आवाज की रिकॉर्डिंग से यह जानकारी मिली।

ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ियों को ले जा रहे विमान दुर्घटनाग्रस्त हादसे में 77 लोग सवार थे जिनमें से केवल छह ही जीवित बच सके हैं। वहीं इस दुर्घटना के बाद जांच टीम हादसे का पता लगाने में लगी हुई है। जांचकर्ताओं ने अभी तक उस एकमात्र कारण का एलान नहीं किया है जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे से संबंधित पूरी जानकारी आने में अभी कई महीने लग सकते हैं। शापेको एनसी के खिलाड़ी सोमवार को कोलंबिया के मेडेलीन शहर जा रहे थे जहां उन्हें अपना सबसे बड़ा ऐतिहासिक मैच खेलना था। 

ब्रितानी जांचकर्ता लैटिन अमरीकी अधिकारियों की जांच में मदद करेंगे क्योंकि विमान ब्रिटेन में बनाया गया था। शापेको एनसी के खिलाड़ियों की मौत के बाद ब्राज़ील में तीन दिन का शोक मनाया जा रहा है। शापेको एनसी की टीम अपने इतिहास के सबसे अच्छे दौर से गुजऱ रही थी। 2014 में टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा था और वो पहली बार ब्राज़ील के शीर्ष डिवीजऩ में पहुंच गई थी। बुधवार को उन्हें कोपा सूडामेरिकाना प्रतियोगिता में कोलंबियाई टीम अटलेटिको नाशियोनेल के साथ खेलना था। वहीं, एक लीक हुए ऑडियो रिकॉर्डिंग से पता चला है कि कोलंबिया में हादसाग्रस्त हुए विमान में ईंधन ख़त्म हो गया था। 

एयर ट्रैफिक टावर के टेप में एक पायलट को बार-बार ये सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि इलेक्ट्रिक सिस्टम में खराबी आने और ईंधन की कमी की वजह से वो विमान को उतारने की इजाजत चाहता है। कोलंबिया के कई मीडिया संस्थानों ने इस रिकॉर्डिंग को प्रकाशित किया है जिससे पहले दी जा रही रिपोर्टों की पुष्टि होती है कि विमान हादसा ईंधन की कमी की वजह से हुआ होगा। कोलंबियाई सेना के सूत्रों ने बताया कि ये बहुत संदेहात्मक है कि टकराने के बावजूद भी कोई धमाका नहीं हुआ।

यह भी पढ़े: आखिर, क्यों ये युवक कर रहा है इस शख्स की पिटाई, WATCH VIDEO

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दामाद से परेशान ! सास को रात को गंदे वाले मैसेज करता था दामाद, फिर एक रात सास ने.... ये तो



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.