प्रधानमंत्री कौन से धन से चुनाव जीते, यह बताने से कतरा क्यों रहे हैं - गहलोत शिक्षक ने की छात्रा से छेड़खानी 'कहानी 2' के सेट पर विद्या बालन को हो गया था इनसे प्यार सुब्रमण्यम स्वामी को अयोध्या मसले में पक्षकार मानने से मुस्लिम बोर्ड का इन्कार विदेश में नौकरियां आउटसोर्स करने वाली कंपनियों पर 35 फीसदी कर लगाने की ट्रंप ने दी चेतावनी.. राहिल शरीफ बने बहुराष्ट्रीय इस्लामी आतंकवाद विरोधी बल के प्रमुख दक्षिण अफ्रीका ने पहली गोल्फ टेस्ट श्रृंखला में भारत को हराया.. जाधवपुर विश्वविद्यालय के मुख्य छात्रावास में फांसी पर लटका मिला छात्र चंद्रबाबू नायडू की रिश्तेदार दस लाख के पुराने नोटों के साथ पकड़ी गई जर्मन कोच: भारत हाकी विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार.. महेश भट्ट की बेटी को है यह बीमारी... लूट की योजना बनाते चार गिरफ्तार सम्मेलन में भारत और अफगानिस्तान ने आतंक के मुद्दे पर पाक को घेरा.. सरताज अजीज को स्वर्ण मंदिर मे घुसने से मना किया तीन बार प्यार हुआ, उन्हें बदले में प्यार करने वाली कोई नहीं मिली: करन जौहर जयललिता को पड़ा दिल का दौरा शरीफ हैं ट्रंप से मिलने को इच्छुक, अगले महीने कर सकते हैं अमेरिका यात्रा जेल से पैरोल पर आने के बाद वापस न जाने का आरोपी गिरफ्तार मोदी के बाद अब केजरीवाल भी करेंगे परिवर्तन रैली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से पहले धोनी के लिये कोई मैच नहीं?
रिकॉर्डिंग से कोलंबिया विमान हादसे का सच आया सामने, मलबे से निकाले 25 शव
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 01:01:42 PM
1 of 1

बोगोटा। मध्य कोलंबिया में यात्रियों और विमान दल के 9 सदस्यों को लेकर जा रहे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हुई जांच में दुर्घटना का कारण विमान में ईंधन खत्म होना बताया जा रहा है। विमान के पायलट की आवाज की रिकॉर्डिंग से यह जानकारी मिली।

ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ियों को ले जा रहे विमान दुर्घटनाग्रस्त हादसे में 77 लोग सवार थे जिनमें से केवल छह ही जीवित बच सके हैं। वहीं इस दुर्घटना के बाद जांच टीम हादसे का पता लगाने में लगी हुई है। जांचकर्ताओं ने अभी तक उस एकमात्र कारण का एलान नहीं किया है जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे से संबंधित पूरी जानकारी आने में अभी कई महीने लग सकते हैं। शापेको एनसी के खिलाड़ी सोमवार को कोलंबिया के मेडेलीन शहर जा रहे थे जहां उन्हें अपना सबसे बड़ा ऐतिहासिक मैच खेलना था। 

ब्रितानी जांचकर्ता लैटिन अमरीकी अधिकारियों की जांच में मदद करेंगे क्योंकि विमान ब्रिटेन में बनाया गया था। शापेको एनसी के खिलाड़ियों की मौत के बाद ब्राज़ील में तीन दिन का शोक मनाया जा रहा है। शापेको एनसी की टीम अपने इतिहास के सबसे अच्छे दौर से गुजऱ रही थी। 2014 में टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा था और वो पहली बार ब्राज़ील के शीर्ष डिवीजऩ में पहुंच गई थी। बुधवार को उन्हें कोपा सूडामेरिकाना प्रतियोगिता में कोलंबियाई टीम अटलेटिको नाशियोनेल के साथ खेलना था। वहीं, एक लीक हुए ऑडियो रिकॉर्डिंग से पता चला है कि कोलंबिया में हादसाग्रस्त हुए विमान में ईंधन ख़त्म हो गया था। 

एयर ट्रैफिक टावर के टेप में एक पायलट को बार-बार ये सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि इलेक्ट्रिक सिस्टम में खराबी आने और ईंधन की कमी की वजह से वो विमान को उतारने की इजाजत चाहता है। कोलंबिया के कई मीडिया संस्थानों ने इस रिकॉर्डिंग को प्रकाशित किया है जिससे पहले दी जा रही रिपोर्टों की पुष्टि होती है कि विमान हादसा ईंधन की कमी की वजह से हुआ होगा। कोलंबियाई सेना के सूत्रों ने बताया कि ये बहुत संदेहात्मक है कि टकराने के बावजूद भी कोई धमाका नहीं हुआ।

यह भी पढ़े: आखिर, क्यों ये युवक कर रहा है इस शख्स की पिटाई, WATCH VIDEO

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दामाद से परेशान ! सास को रात को गंदे वाले मैसेज करता था दामाद, फिर एक रात सास ने.... ये तो



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.