loading...
उत्तरप्रदेश: कानून से बेख़ौफ़ लुटेरों ने 'गन प्वाइंट' पर दो घरों में की लूटपाट ICC ने पुणे पिच को लेकर BCCI से मांगा जबाव देश की पहली हवाई तीर्थयात्रा योजना का शुभारम्भ, मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर किया रवाना कोच कुंबले ने किया इस युवा खिलाडी का सपना साकार उपवास सर्वोच्च उपचार और सर्वमहान आरोग्य तुर्की की एक अदालत ने जर्मन पत्रकार को जेल भेजने का दिया आदेश VIDEO: इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है रानी मुखर्जी! सुषमा ने कंसास में बीच-बचाव करने वाले अमेरिकी युवक की बहादुरी को सराहा गाम्बिया के सैन्य प्रमुख जनरल उस्मान बैजी को पद से हटाया भारतीय सीनियर फुटबॉल राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर मुंबई में पन्नीरसेल्वम गुट के 12 सांसदों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, जयललिता की मौत की जांच की मांग VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म फिल्लौरी का तीसरा शानदार गाना यौन शोषण के आरोप में उबर ने मांगा भारतीय शीर्ष अधिकारी से इस्तीफा WWE रिंग में फ्लेयर के साथ नजर आएगी ये टेनिस स्टार बांग्लादेश में जापानी नागरिक की हत्या में पांच आतंकियों को सजा-ए-मौत SC ने खारिज की 23 हफ्ते के भ्रूण के गर्भपात की याचिका, कहा- हमारे हाथ में हैं एक मासूम की जिंदगी VIDEO: आखिर क्यों शाहरुख़ ने कंगना के साथ काम करने से किया इंकार? इतिहास: भारतीय हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध संगीतकार और गायक थे रवीन्द्र जैन अफगानिस्तान: पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों पर की फायरिंग, 11 की मौत VIDEO: मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दिया ये संदेश!
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत से बदला लेने के लिए पाक की नई चाल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 11:08:34 AM
1 of 1

 नई दिल्ली। हाल ही में भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब नई चाल चल रहा है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई 100 दिनों के हिंसक आंदोलन के दौरान कश्मीर में निष्क्रिय हो चुके आतंकी संगठनों को फिर से हमले के लिए तैयार कर रही है। कश्मीर घाटी में आतंक के इस नए प्लान का जिम्मा मुजफ्फराबाद (पीओके) में बैठे अल-उमर मुजाहिद्दीन के सरगना मुश्ताक जरगर को दिया गया है।खुफिया रिपोर्ट के अनुसार अल-उमर-मुजाहिद्दीन, हरकत उल अंसार/मुजाहिद्दीन, अल बदर, इख्वान-उल-मुजाहिद्दीन और अल जेहाद फोर्स को फिर से जिंदा करने की योजना बनाई जा रही है, जो फिलहाल घाटी में निष्क्रिय हो चुके हैं। जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे बड़े आतंकी संगठनों को कश्मीर के बाहर बड़े हमले करने की जिम्मेदारी आईएसआई ने सौंपी है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


मूल रूप से श्रीनगर का रहने वाला मुश्ताक जरगर आतंक का पुराना चेहरा है जिसे मसूद अजहर के साथ आईसी 814 विमान अपहरण के बाद कंधार ले जाकर छोड़ा गया था। आईएसआई कश्मीरियों में मुश्ताक जरगर की पकड़ का फायदा उठाकर आतंक के इस नापाक प्लान को कामयाब करने के सपने देख रहा है। रिपोर्ट के अनुसार कश्मीर में मौजूद 250 आतंकियों में 107 स्थानीय लोग शामिल हैं। आईएसआई ने उनको नए प्लान के तहत चुपचाप सुरक्षा बलों पर हमला करके छिपने का काम दिया है। भारतीय खुफिया एजेंसियों को आशंका है कि आतंकी हथियार लूटने के लिए पुलिस बलों को ज्यादा से ज्यादा निशाना बनाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़े: शर्मसार कर देने वाली परंपरा..! शादी के लिए लड़कों को करना पड़ता है बलात्कार!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े: भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!
यह भी पढ़े: खूबसूरत लुटेरी ! पुरे जोश के साथ दूल्हा कर रहा था बैडरूम में इन्तजार, और दुल्हन तो बाथरूम में ...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.