B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग हर महीने लाखों रुपए कमाती है 8 साल की ये लड़की मुख्यमंत्री राजे ने की, अजमेर से अन्नपूर्णा रसोई के दूसरे चरण की शुरुआत बच्चो के ट्विटर पर बने फर्जी अंकाउट को लेकर भड़के सचिन इस अनोखी शादी के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग! Park में खेलते हुए लड़के को मिला दुनिया का दुर्लभ ब्राउन डायमंड B'day special: 47वें जन्मदिन पर कुंबले को नहीं किया कोहली ने विश संतोषी की मां कोईली देवी ने कहा -"मेरी बेटी भूख से मर रही थी और वो आधार मांग रहे थे" अनोखा गांव: यहां पर सिर्फ प्लास्टिक की बोतलों से बने हुए है घर ट्रक ड्राइवर ने 35 ओवर के मैच में 40 छक्के जड़कर बनाया तिहरा शतक पनामा पेपर लीक मामले को सामने लाने वाली पत्रकार की हुई मौत ताजमहल भारतीय मजदूरों के खून-पसीने से बना है: CM योगी 21 और 22 अक्टूबर 2017 को मनाई जाएगी युगावतार बहाउल्लाह के जन्म की 200वी वर्षगांठ विराट-अनुष्का की ये तस्वीर देख थम जाएंगी आप की निगाहे कैदी ने हाथ की नस काटकर जान देने का किया प्रयास
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत से बदला लेने के लिए पाक की नई चाल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 11:08:34 AM
1 of 1

 नई दिल्ली। हाल ही में भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब नई चाल चल रहा है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई 100 दिनों के हिंसक आंदोलन के दौरान कश्मीर में निष्क्रिय हो चुके आतंकी संगठनों को फिर से हमले के लिए तैयार कर रही है। कश्मीर घाटी में आतंक के इस नए प्लान का जिम्मा मुजफ्फराबाद (पीओके) में बैठे अल-उमर मुजाहिद्दीन के सरगना मुश्ताक जरगर को दिया गया है।खुफिया रिपोर्ट के अनुसार अल-उमर-मुजाहिद्दीन, हरकत उल अंसार/मुजाहिद्दीन, अल बदर, इख्वान-उल-मुजाहिद्दीन और अल जेहाद फोर्स को फिर से जिंदा करने की योजना बनाई जा रही है, जो फिलहाल घाटी में निष्क्रिय हो चुके हैं। जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे बड़े आतंकी संगठनों को कश्मीर के बाहर बड़े हमले करने की जिम्मेदारी आईएसआई ने सौंपी है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


मूल रूप से श्रीनगर का रहने वाला मुश्ताक जरगर आतंक का पुराना चेहरा है जिसे मसूद अजहर के साथ आईसी 814 विमान अपहरण के बाद कंधार ले जाकर छोड़ा गया था। आईएसआई कश्मीरियों में मुश्ताक जरगर की पकड़ का फायदा उठाकर आतंक के इस नापाक प्लान को कामयाब करने के सपने देख रहा है। रिपोर्ट के अनुसार कश्मीर में मौजूद 250 आतंकियों में 107 स्थानीय लोग शामिल हैं। आईएसआई ने उनको नए प्लान के तहत चुपचाप सुरक्षा बलों पर हमला करके छिपने का काम दिया है। भारतीय खुफिया एजेंसियों को आशंका है कि आतंकी हथियार लूटने के लिए पुलिस बलों को ज्यादा से ज्यादा निशाना बनाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़े: शर्मसार कर देने वाली परंपरा..! शादी के लिए लड़कों को करना पड़ता है बलात्कार!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े: भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!
यह भी पढ़े: खूबसूरत लुटेरी ! पुरे जोश के साथ दूल्हा कर रहा था बैडरूम में इन्तजार, और दुल्हन तो बाथरूम में ...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.