संजीवनी टुडे

News

इस शख्स का दावा, हर रात नागिन लिपट कर सोती है और सवेरे शर्ट पर दे जाती है किस के निशान

Sanjeevni Today 29-11-2016 15:59:40

नई दिल्ली। सुनने में यह घटना भले ही अजीब लगे लेकिन दिल्ली की इस अजीबो गरीब मामला को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां कोमल नाम के एक 26 साल के लड़के का कहना है कि उसके साथ हर रात एक नागिन लिपट कर सोती है। इस युवक के साथ पिछले 5 सालों से ये घटना हर दिन हो रही है। 

कोमल के साथ एक नागिन रोज लिपट कर सोती है और उसके शर्ट पर किस के निशान भी बना जाती है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक नागिन खुद को कोमल की पूर्व जन्म की पत्नी के रुप में अपनी पहचान जाहिर की है। जब पहली बार इस युवक के साथ यह घटना घटी तो उसने अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद कोमल के घरवालों ने उसके बिस्तर से लेकर शर्ट तक में नागिन के पैरों के निशान मिले थे। 

युवक के परिजनों के मुताबिक, नागिन कोमल को अब तक 20 बार काट चुकी है लेकिन उसके ऊपर इसका कोई असर नहीं हुआ। घरवालों का कहना है कि जब से कोमल की शादी हुई है तभी से उसके साथ ये अजीब-गरीब घटना हो रही है। हैरान परेशान कोमल और उसके परिजनों ने इस घटना से छुटकारा पाने की बहुत कोशिश की पर वे सफल नहीं हो सकें। 

दूसरी ओर मामला लोगों के सामने आने के बाद से लोग कोमल के घर पहुंच रहे हैं। युवक के मुताबिक, नागिन उसके सपनों में आ यह बताती है कि वो उसकी पिछले जन्म की पत्नी है। जिसके अनुसार उस जन्म में उन दोनों की प्रेम कहानी पूरी नहीं हो सकी थी, जिसे अब वो पूरा करना चाहती है। कोमल के घरवालों ने झाड़-फूंक के जरिए भी नागिन को भगाना चाहा लेकिन वो नहीं गई। अब कोमल उस नागिन से किसी तरह अपना पीछा छुड़ाना चाहता है।

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From ajab-gjab