वजन कम नहीं करते ये सिंगर, तो हो जाती इनकी मौत टाटा मैजिक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइकसवार की हालत गंभीर कांग्रेस ने संसद की कार्यवाही बाधित होने के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया.. जूनियर हॉकी विश्वकप : भारत ने कनाडा को 4-0 से हराया जानिए, ये हैं मोहब्बतें के कलाकार कर रहें हैं डबल सेलिब्रेशन की तैयारी सड़क हादसे में नाबालिग की मौत, स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया विरोध उत्तर भारत पर घने कोहरे की चादर,ट्रेनों सहित कई उड़ाने प्रभावित कुंआ धंसकने से एक मजदूर की मौत, एक घायल रईस’ के बाद जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे किंग खान अमेरिका का ‘बड़ा रक्षा साझेदार’ बनेगा भारत भारत के सख्त रुख से घबराया पाक,बासित बोले भारत के साथ नहीं रखना चाहते दुश्मनी नोटबंदी: 30 दिसंबर तक लोगों को राहत नहीं मिलने पर मोदी सरकार का विरोध तेज कर सकती है शिवसेना.. दुष्कर्म में असफल रहने पर बच्चे व पति पर किया हमला, हालत गंभीर चूहा पकड़ अभियान ! चूहों को गिरफ्तार करने के लिए पार्को को किया बंद रेलवे बुकिंगकर्ता रिफंड को लेकर परेशान मैं नोटबंदी से खुश हूं, यह कदम एकदम सही है: शरमन जोशी नरेश हत्याकांड: धौलपुर से बसपा विधायक बीएल कुशवाह को उम्रकैद हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास, एक लाख का जुर्माना पुरस्कार पाने या नहीं पाने से संगीत प्रभावित नही होता है: अनुष्का डीजल-पेट्रोल, बीमा पालिसी, रेल टिकट के लिए कार्ड, आनलाइन भुगतान पर मिलेगी छूट..
पाक संसद ने की भारतीय बलों द्वारा संघर्ष विराम के उल्लंघन की निंदा
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 04:52:22 AM
1 of 1

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की संसद ने भारत की ओर से नियंत्रण रेखा पर लगातार ‘बगैर उकसावे के संघर्ष विराम ल्लंघन’ किए जाने की सख्त निंदा करते हुए आज एकमत से एक प्रस्ताव स्वीकार किया। कानून एवं न्याय मंत्री जाहिद हामिद ने यह प्रस्ताव पेश किया।

पाकिस्तान ने कहा कि कश्मीर के लोगों पर भारतीय बलों द्वारा की जारी प्रताड़ना पर प्रस्ताव में अंतरराष्ट्रीय समुदाय से संज्ञान लेने को कहा गया है।

इसने बताया कि प्रस्ताव ने नियंत्रण रेखा पर बगैर उकसावे के भारतीय बलों द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन करने की भी निंदा की। इसमें महिलाओं और बच्चों सहित बेकसूर लोगों की जान जा रही है। इसने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक बस को जानबूझ कर निशाना बनाना भी निंदनीय है। इसमें महिलाएं और बच्चे सवार थे।

प्रस्ताव में कहा गया है कि भारत के सहयोग के अभाव और एलओसी पर संघर्ष विराम उल्लंघन की निगरानी जैसे अधिकारों को पूरा करने में संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह की सीमित पहुंच भयभीत करने वाला है।इसने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद से बगैर उकसावे के भारतीय कार्रवाई और बयानों को फौरन संज्ञान में लेने की भी अपील की। इसने इसे क्षेत्रीय शांति और सुरक्षा के लिए खतरा बताया। साथ ही यह भी कहा कि इससे सामरिक आकलन में गलती हो सकती है।

 

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.