loading...
loading...
loading...
कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल GST बैठक का बहिष्कार करने की सोच रहे है यहां पर 2 नाक के साथ पैदा हुआ ये अनोखा बच्चा! शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें हेड कांस्टेबल ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार जल्द लॉन्च होगी जगुआर की SUV E-Pace, जानिए फीचर्स 9वीं की छात्रा के साथ दो युवको ने किया सरेआम गैंगरेप केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ विधानसभा में सबूत पेश करने के लिए कपिल ने मांगी इजाजत Pics: फैंस को ईद की मुबारकबाद देने शाहरुख के साथ पहुंचे अबराम, अपने नन्हें हाथों से अबराम ने किया सभी को नमस्ते Nokia 6 US में 229 डॉलर की कीमत के साथ होगा लांच यहां पर महिला ने दिया 6 किलो के बच्चे को जन्म! नियंत्रण रेखा से जुड़े गाँवों को पाक ने करवाया खाली केजरीवाल के 'ईद मुबारक' ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने किया पलटवार जवाब पंचायत में आयोजित ग्राम सभा से लौट रही युवती का शव नग्न अवस्था में मिला पति के छोटे साइज से तंग आकर पत्नी ने किया ये... अपने आत्मविश्वास को जगाने के लिए करे ये पांच उपाय आधार कार्ड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया मोदी सरकार को झटका पिछले 11 दिन में पेट्रोल 1.93 रुपए, डीजल 96 पैसे हुआ सस्ता नीतीश कुमार ने लगाई प्रवक्ताओ को फटकार, कहा- चुनावों को लेकर बेवजह की बयानबाजी ना करें शादी के बाद लड़कियों से ज्यादा लड़कों में आते है ये 5 बड़े परिवर्तन! सारा के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ़ की नाराजगी पर भड़की Ex-Wife अमृता
पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र से की मांग, कश्मीर मुद्दे का कराएं समाधान
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 07:56:18 AM
1 of 1

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने बुधवार को संयुक्त राष्ट्र से कश्मीर मुद्दे के शांतिपूर्ण समाधान में भूमिका निभाने के लिए कहा। उसने कहा कि यह विश्व निकाय की जिम्मेदारी है कि वह अपने प्रस्ताव को लागू करें। विदेश कार्यालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने कहा कि पाकिस्तान की चिंता के बावजूद, कश्मीर में 10 लाख से अधिक सैनिकों की मौजूदगी, जो विश्व में सैनिकों का सर्वोच्च संकेंद्रण है। यह संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव को लागू करने में बाधा है।
 
भारतीय सैनिक निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं: जाकिर
उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र को कश्मीर मुद्दे के शांतिपूर्ण समाधान में अपनी भूमिका निभानी चाहिए क्योंकि यह उसके प्रस्ताव को लागू करने में विश्व निकाय की जिम्मेदारी है। उन्होंने रेडियो पाकिस्तान के करेंट अफेयर्स चैनल से कहा कि भारतीय सैनिक निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं और पिछले चार महीने से कश्मीर में बुनियादी मानवाधिकारों का उल्लंघन कर रहे हैं।

सिंधू जल समझौते का भी अलापा राग 
उन्होंने कश्मीर में तत्काल रक्तपात रोकने को कहा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ लंबित सभी मुद्दों के शांतिपूर्ण समाधान में विश्वास करता है। जकारिया ने कहा कि पाकिस्तान इस सप्ताह भारत में हो रहे हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन में हिस्सा लेगा क्योंकि यह अफगानिस्तान से संबंधित है। प्रवक्ता ने सिंधु जल समझौते को तहस-नहस करने की भारत की गलत मंशा की भी निंदा की। 

 

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

 

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.