सीमा सुरक्षा बल ने अर्ध मैराथन 2017 का किया आयोजन, शहीदों के लिए दौड़ आयोजित उत्तर प्रदेश में कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या हिमाचल चुनाव को लेकर कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची कि जारी LIVE: न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से हराया, लाथम (103) और टेलर (95) रन की पारी खेली LIVE: रॉस टेलर- लाथम ने बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किले, न्यूजीलैंड जीत की ओर अग्रसर जोंक हर लेती है इंसानों का मर्ज, देती है सेहत का वरदान सामान्य स्थिति तभी होगी जब वापस लौटेंगे रखाइन : सुषमा स्वराज नौकरशाहों पर नकेल कसना भी जरूरी है LIVE: टीम इंडिया संकट में, रॉस टेलर और लाथम ने लगाया अर्धशतक भारत के सबसे बड़े बाइक सेलर्स की लिस्ट में होंडा दूसरे स्थान पर, हीरो पहले पर काबिज LIVE: रॉस टेलर-लाथम के बीच हुई अर्धशतकीय साझेदारी, स्कोर 140/3 हार्दिक पटेल ने ठुकराई राहुल की मुलाकात युगावतार बहाउल्लाह का द्विशताब्दी जन्मदिवस समारोह बड़े धुमधाम से मनाया LIVE: न्यूजीलैंड को तीसरा झटका, गुप्टिल (32) आउट, स्कोर 100 के करीब आईआईटी कानपुर ने टॉप 500 में बनाई अपनी जगह, मिला 201वां स्थान एशिया कप हॉकी: भारत ने मलेशिया को फाइनल में 2-1 से हराकर 10 साल बाद जीता ख़िताब भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति पर कायम राज्य सरकार : कटारिया रेलमंत्री पीयूष गोयल ने रेल व्यवस्था का किया औचक निरीक्षण LIVE: कुलदीप ने विलियमसन को भेजा पेवेलियन, स्कोर 65/2 LIVE: भारत को मिली पहली सफलता, मुनरो आउट, स्कोर 50 पार
पाकिस्तान : सेना के जवानो को निशाना बनाकर बम धमाका, 15 की मौत, 40 घायल
sanjeevnitoday.com | Sunday, August 13, 2017 | 04:15:01 PM
1 of 1

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के क्वेटा शहर में कल हुए बम विस्फोट में कम से कम 15 लोग मारे गए और 40 से ज्यादा घायल हो गए। ये धमाका उच्च सुरक्षा वाले इलाके में स्थित पिशिन बस स्टाप के पास एक पार्किंग में हुआ। 


यह ब्लास्ट सुरक्षा बलों के एक वाहन को निशाना बना कर बम विस्फोट किया गया। सूत्रों के अनुसार, घायलों में दस सैनिक शामिल हैं जो ट्रक में थे। पाकिस्तानी सेना ने प्रभावित इलाके को नियंत्रण में ले लिया है। बलूचिस्तान के गृह मंत्री मीर सरफराज बुगती ने बताया कि करीब 30 घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया है और छह से सात लोगों की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़े: खर्राटों को दूर करने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रांतीय गृहमंत्री ने बताया कि मृतकों में सेना के जवान और नागरिक हैं। सेना की मीडिया इकाई की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, 'इस विस्फोट में सेना के आठ जवानों की मौत हो गई। बलुचिस्तान प्रांत के गृह मंत्री सरफराज बुगती ने कहा कि यह शक्तिशाली धमाका तब हुआ जब अद्र्धसैनिक बलों का एक गश्ती दल क्वेटा के एक भीड़-भाड़ वाले बाजार से गुजर रहा था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.