इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..! अमेरिकी रक्षा मंत्री कार्टर अपनी आखिरी विश्व यात्रा पर अगले हफ्ते आएंगे भारत
मजबूत जन समर्थन से आतंकवाद को रोका जा सकता है : पीएम मोदी
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:07:52 PM
1 of 1

गोवा। नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि आतंकवाद को सिर्फ मजबूत जनसमर्थन से रोका जा सकता है। उन्होंने जुलाई में ढाका में आतंकवादी हमले के बाद इस सिलसिले में बांग्लादेश सरकार के स्थापित किए ‘‘मानक’’ की सराहना करते हुए यह कहा। बीती रात ब्रिक्स और बिमस्टेक सम्मेलन में मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक के दौरान यहां यह मुद्दा उठा।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मजबूत जनसमर्थन से ही आतंकवाद को रोका जा सकता है...

वार्ता का ब्योरा देते हुए विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने आज संवाददाताओं को बताया कि मोदी ने कहा है कि सिर्फ मजबूत जनसमर्थन से ही आतंकवाद को रोका जा सकता है। स्वरूप ने बताया कि मोदी की टिप्पणी हसीना की टिप्पणी के बाद आई है जिसमें बांग्लादेशी प्रधानमंत्री ने होली आर्टिसन आतंकी हमले के बाद अपने सरकार द्वारा उठाए गए कदमों को गिनाया था। हसीना ने यह भी कहा कि उन्होंने किस तरह से बांग्लादेश के सभी जिलों को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट किया और किस तरह से वह आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सभी इमामों को एक मंच पर लायीं।उन्होंने बताया कि हसीना ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ बांग्लादेश में जन जागरूकता बहुत है।

भारत और बांग्लादेश ने आतंकवाद पर एक संयुक्त कार्यकारी समूह... 

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ शेख हसीना सरकार और बांग्लादेश के उठाए सख्त रूख तथा आतंकवाद से निपटने के लिए अन्य देशों के लिए एक मानक स्थापित करने की सराहना की।’’ स्वरूप ने इस बात का जिक्र किया कि समूचा बांग्लादेश हसीना सरकार के साथ था और उस हमले के बाद वहां कोई हमला नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भारत और बांग्लादेश ने आतंकवाद पर एक संयुक्त कार्यकारी समूह बनाया है जो बहुत प्रभावी तरीके से काम कर रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि बांग्लादेश ने कई वांछित आतंकवादियों को भारत को प्रत्यर्पित किया है और इस लिहाज से यह कोई ऐसा लंबित मुद्दा नहीं है जिसे हल किए जाने की जरूरत हो।

यह भी पढ़े : VIDEO: जतन था पेट भरने का किन्तु नसीब ऐसा की भर गई तिजोरी

यह भी पढ़े : ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.