अक्सर-2 को जरीन खान ने बताया अश्लील, कहा- मुझसे छोटे कपड़े पहनने के आलावा करवाये ऐसे काम नॉर्थ कोरिया में महिला सैनिकों की आपबीती- रेप होना आम बात हमेशा पीएम मोदी के साथ क्यों रहती है ये महिला, जानिए पूरी सच्चाई... जिम्बाब्वे: मुगाबे के इस्तीफा देने के बाद राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे एमर्सन नांगाग्वा राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव में उतरी ये 'पोर्न स्टार' सावधान! 2018 में भयानक भूकंप से पूरी दुनिया में मच सकती है तबाही कानपुर-मेरठ में EVM गड़बड़ी का आरोप लगाकर बसपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा चुनावी मौसम में गुजरात की सियासत में आया उबाल, कांग्रेस दिलाएगी गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण फ्लाइट में देरी के कारण केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस पर फूटा महिला का गुस्सा, कहा... बिस्कुट खाना है पसंद तो घर ही बनाइये ओरियो आइस क्रीम शेक सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकता है विराट कोहली: शोएब अख्तर दुनिया की सबसे तेज़ सुपरसोनिक मिसाइल "ब्रह्मोस" स्वर्ण पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी वंदना को गृह क्षेत्र में किया सम्मान दुर्घटनाग्रस्त C2-A विमान: अब तक 8 लोगो को बचाया सुरक्षित, सर्च अभियान अभी भी जारी हॉन्ग कॉन्ग ओपन: साइना, पीवी सिंधु और प्रणय दूसरे दौर में पहुंचे रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट पनीर ब्रेड रोल समय पर कर्ज नहीं चुका पाया तो साहूकार ने बरसाई चप्प्ल विराट को प्रपोज करने वाली इंग्लैंड महिला क्रिकेटर ने T-20 में बनाया वर्ल्डरिकॉर्ड दिमाग को हैल्दी बनाने के लिए चॉकलेट का करें सेवन VIDEO : फ्लाइट लेट होने पर महिला का फूटा ग़ुस्सा, मंत्री को लगाई फटकार
PAK अधिकारियों ने पंजाब के गृह विभाग को लिखी चिट्ठी, कहा- 8 करोड़ में दी जा चुकी है हाफिज सईद की सुपारी, सुरक्षा बढ़ाओ
sanjeevnitoday.com | Sunday, November 12, 2017 | 08:04:55 AM
1 of 1

नई दिल्ली। पाकिस्तान में नजरबंद मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की 'विदेशी गुप्तचर एजेंसी' हत्या कर सकती है। पाकिस्तानी अधिकारियों ने पंजाब के गृह विभाग को लिखी चिट्ठी में यह आशंका जताते हुए उसे कड़ी सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। 

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

पाकिस्तान की राष्ट्रीय आतंकवाद निरोधक प्राधिकरण ने इस चिट्ठी में लिखा है कि एक विदेशी जासूसी एजेंसी ने सईद की हत्या के लिए एक प्रतिबंधित संगठन के दो सदस्यों को 8 करोड़ रुपये दिए है। इस चिट्ठी में पंजाब के गृह विभाग से कहा गया है कि वह हाफिज सईद की पुख्ता सुरक्षा सुनिश्चित करे। 

बता दें की हाफिज सईद मुंबई में नवंबर 2008 में हुई आतंकवादी हमले का मास्टरमांइड है, जिसमें 166 भारतीय व विदेशी मारे गए थे। भारत, पाकिस्तान से इस नरसंहार के लिए सईद को सजा देने का कई बार आग्रह कर चुका है।

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

वह फिलहाल लाहौर में आतंकवाद निरोधक कानून, 1997 के तहत 30 जनवरी से घर में नजरबंद है। गृह विभाग ने पिछले महीने उसकी नजरबंदी जनसुरक्षा कानून के तहत 26 नवम्बर तक के लिए बढ़ा दी थी।

विभाग की अधिसूचना में कहा गया है, ऐसी आशंका है कि सईद रिहा होने पर कानून एवं व्यवस्था के लिए खतरा बन सकता है।

गौरतलब है कि अमेरिका ने जून 2014 में जमात उद दावा को एक विदेशी आतंकवादी संगठन घोषित कर दिया था। अमेरिका ने आतंकवादी गतिविधियों में भूमिका के लिए जमात उद दावा प्रमुख सईद पर एक करोड़ डॉलर का इनाम घोषित किया है। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.