loading...
दिल्ली रोड पर 'एक्सल गैंग' ने कार रोककर चार महिलाओं के साथ किया गैंगरेप आडवाणी और उमा भारती को बाबरी केस पर राहत नहीं, कहा - 30 मई को कोर्ट में पेश हो VIDEO: बच्चों की इस मासूम मस्ती को देखकर हंस हंसकर दुखने लगेगा आपका पेट 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' देख भावुक हुए अमिताभ, कहा- इस फिल्म को देश के हर नागरिक को दिखाना चाहिए बूंदी नगर परिषद परिसर में आयोजित शिविर में पट्टे वितरित कर आमजन को किया लाभान्वित बाबरी विध्वंस मामला: CBI अदालत ने दिया 30 मई तक सभी आरोपियों को हाजिर होने का आदेश यहां पर इस औरत ने दिया एक साथ 5 बच्चों को जन्म, लेकिन... वाइफ के साथ स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आए 'चंद्रकांता' के एक्टर महिला रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा ढाई माह की ये नन्हीं बच्ची बन गई रातों रात स्टार, जानिए वजह राष्ट्रपति ने मैनचेस्टर में हुए हमले के लिए एलिजाबेथ को लिखा सन्देश, जताया गहरा दुःख प्रियंका ने अमेरिकी मीडिया से कहा- हर ब्राउन रंग की लड़की एक जैसी नहीं होती हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बाल-बाल बचे ट्रम्प नाम के इस कुत्ते को तलाश रही द‌िल्ली की पु‌ल‌िस OMG: व्हेल के पेट में 3 दिनों तक रहकर जिंदा लौटा ये शख्स अपने रिलेशनशिप को अलग लेवल पर ले जाना चाहते है अरबाज-एलेक्जेंड्रा आरोपीयो ने नाबालिक से बलात्कार, मामला दर्ज जियॉक्स ने लांच किया Viva 4G स्मार्टफोन, कीमत 5,593 रुपए स्विमिंग पूल में दिखा नेहा धूपिया का हॉट लुक सचिन की बायोपिक के प्रीमियर में पहुंचे ये क्रिकेटर्स
पूर्वी चीन सागर में डूबा उ. कोरिया का मालवाहक पोत, जापान ने बचाए 26 लोग
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 03:23:21 PM
1 of 1

टोक्यो। उत्तर कोरिया का एक मालवाहक पोत पूर्वी चीन सागर में डूब गया जिसके बाद जापान ने 26 उत्तर कोरियाई लोगों को बचा लिया। जापान के तटरक्षक की गश्ती नौकाओं ने पोत के सारे चालक दल को पानी में से निकाला, जो पोत को छोड़कर लाइफ बोटों पर सवार हो गए थे।

प्रवक्ता ने बताया कि चोंग जेन से कल परेशानी में फंसे होने का संकेत मिला था जो नगासाकी प्रांत के फुकेइ द्वीप में करीब 60 किलोमीटर दूर डूबने लगा था। पोत सुबह से पहले डूब गया। तट रक्षकों ने चालक दल के हवाले से कहा कि पोत उत्तर कोरिया के नमो बंदरगाह से चावल लेकर इसके पूर्वी तट वॉनसन जा रहा था।

तट रक्षक के प्रवक्ता ने बताया कि हमने चालक दल के सभी सदस्यों को सुरक्षित बचा लिया और कोई घायल नहीं हुआ। प्रवक्ता ने कहा कि चालक दल के सदस्यों के साथ क्या किया जाना है इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है क्योंकि दोनों देशों के बीच राजनयिक संबंध नहीं है।

यह भी पढ़े: लड़की को बनाना चाहते थे हवस का शिकार, लेकिन कर दिया कुछ ऐसा...

यह भी पढ़े: इस शख्स ने बनवाया अपने कुत्ते का आधार कार्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

यह भी पढ़े: अनोखा सैलून- यहाँ लड़कियां NUDE होकर बाल काटती हैं!

यह भी पढ़े:इस देश में दो शादियां नही की तो आपको हो सकती है सजा



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.