संजीवनी टुडे

News

राजनीतिक सत्ता पाने के लिए सियासी जंग में भिड़ा नवाज शरीफ का परिवार

Sanjeevni Today 11-08-2017 16:55:58

 

नई दिल्ली। पनामा पेपर मामले में गुनहगार साबित होने के बाद राजनितिक सत्ता से गुम हुए पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के परिवार में भी सियासी जंग छिड़ गई है। जहां सत्ता के लालच में दोनों भाई नवाज शरीफ और शाहबाज शरीफ आमने सामने आ गए हैं।

नवाज शरीफ ने कहा है कि मौजूदा कार्यकारी प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ही अगले चुनावों तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे। ऐसे में शाहबाज शरीफ को झटका लगना लाजमी ही था। हालांकि शाहबाज शरीफ की ओर से तो अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है, लेकिन उनकी पत्नी तहमिना दुर्रानी ने नवाज शरीफ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।


तहमिना दुर्रानी ने ट्वीट कर लिखा कि, पीएम पद के उत्तराधिकार मामले में नवाज़ शरीफ बेहद साधारण दर्जे के लोगों से सलाह मशवरा कर रहे हैं और उनकी बात भी मान रहे हैं। गौरतलब है कि, तहमिना ने ये नाराजगी भरा ट्वीट तब किया, जब नवाज शरीफ ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वो पीएम पद के लिए शाहबाज़ शरीफ को नहीं चुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शरीफ परिवार के नाम से इस दाग को मिटाने का एकमात्र तरीका यही है कि नवाद अपनी पूरी संपत्ति देश के नाम कर दें।

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

पनामा मामले में दोष सिद्द होने के बाद नवाज शरीफ ने कहा था कि वो अपने भाई शाहबाज शरीफ को पीएम के तौर पर देखना चाहते हैं लेकिन बुधवार को हुए अपने रोडशो में उन्होंने पलटी मारते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि शाहिद खाकन अब्बासी अगले चुनाव तक प्रधानमंत्री बने रहें। PML-N के कई नेताओं के मुताबिक नवाज ने किसी खास प्लानिंग के तहत शाहबाज को पीएम बनने से रोका। साथ ही उन्होंने शाहबाज शरीफ के बेटे हमजा शरीफ के पंजाब का सीएम बनने के सपने पर भी पानी फेर दिया।


नवाज की बेटी मरियम इमरान खान से भिड़ गईं। उन्होंने इमरान को आर्मी की ‘कठपुतली’ तक कह दिया। इमरान खान ने पीएमएल की रैलियों के बारे में ट्वीट किया की, शरीफ की रैली करप्शन बचाओ रैली थी और इस रैली से लगातार लोग गायब हो रहे हैं। इमरान खान के ट्वीट से बिफरीं नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा कि आप पूरी तरह से हार चुके हैं और इस हार से आपके दिल में पैदा हुए तूफान को समझा जा सकता है। साथ ही कहा की, आप ये जंग पूरी तरह से हार चुके हैं, आप दर्द समझा जाने लायक है, आप नाकाम हो चुके हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From world

Recommended