जयपुर सहकारी भूमि विकास बैंक बांटेगा 15 करोड़ से अधिक के ऋण बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय घटना को लेकर सीएम योगी ने कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट LIVE: हार्दिक पंड्या ने जड़ा सीरीज का दूसरा अर्धशतक, स्कोर 250 के करीब LIVE: AUS को मिली चौथी सफलता, कोहली-केदार जादव आउट LIVE: AUS टीम संकट में, कोहली-हार्दिक हुए सेट, स्कोर 200 के करीब ओएनजीसी की ग्रीन बिल्डिंग का उद्घाटन कल करेंगे पीएम मोदी ‘न्यूटन’ की सफलता मेरी माँ का आशीर्वाद है: राजकुमार राव पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में कहा - युवा पीढ़ी में खादी के प्रति बढ़ा आकर्षण विवादित संगठन PFI के कार्यक्रम में पहुंचे हमीद हंसारी, VHP ने किया विरोध LIVE: रोहित के बाद रहाणे भी चलते बने, 70 रन बनाकर आउट सुरक्षा को देखते बांग्लादेश ने रोहिंग्या के फ़ोन इस्तेमाल पर लगाई रोक LIVE: भारत को पहला झटका, रोहित शर्मा (71) रन पर आउट, स्कोर 150 के करीब फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' की शूटिंग छोड़ मुंबई पहुंची सोनम कपूर LIVE: रहाणे ने मारी फिफ्टी, रोहित का बल्ला उगल रहा है आग, स्कोर-120 रन अगले सप्ताह अमरीकी रक्षा मंत्री का भारत दौरा, रक्षा समझौतों पर लगेगी मुहर LIVE: रोहित शर्मा ने छक्के से किया अर्धशतक पूरा, स्कोर 100 के करीब यूएन में सुषमा के भाषण से बोखलाया पाकिस्तान, मलीहा लोदी ने दिखाई घायल लड़की की तस्वीर सोपोर में CRPF जवानो पर आतंकी हमला, जवान ने हाथ में लपकर फेका ग्रेनेड पाकिस्तान ने जीहादी और दहशतगर्द किये पैदा: सुषमा स्वराज तनाव को दूर करने के लिए अपनायें ये घरेलू उपाय
पीएम मोदी के व्यंग्य पर चीन ने कहां "पाकिस्तान ने दी बेहद कुर्बानियां" आतंकवाद पर किसी देश से संबंध बताना गलत
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 06:49:45 PM
1 of 1

बीजिंग। सूत्रो के अनुसार आज चीन ने कहा- किसी एक मुल्क या मजहब को आतंकवाद से जोडऩा सही नहीं है तथा आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर में अलग-थलग पड़ते पाकिस्तान का चीन ने सपोर्ट किया है। उन्होने कहां कि पाकिस्तान की कुर्बानियों को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पाक ने दी कुर्बानिया...चीन

भारत और पाकिस्तान दोनों टेररिज्म का शिकार हैं। पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ जो कुर्बानियां दी हैं, दुनिया को उसे मानना चाहिएए और जहां तक भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधो, परेशानियों की बात है तो दोनों देश हमारे पड़ोसी है और उन्हें विवाद शांतिपूर्ण तरीके से सुलझानी चाहिए। इससे दोनों देशों को होगा फायदा।

चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त...

चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री के स्पोक्सपर्सन हुआ चुन्यांग ने मोदी के बयान पर पूछे गए एक सवाल पर कहा, आतंकवाद के खिलाफ चीन अपने रुख पर कायम है। हम पहले भी आतंकवाद को किसी मजहब या देश से लिंक करने के विरोधी थे और आज भी हैं।  चुन्यांग ने कहा कि हम आतंकवाद के सभी रूपों का विरोध करते हैं। चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त हैं। 


आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा...
 

ब्रिक्स और बिम्सटेक समिट में रविवार को आतंकवाद के मुद्दे पर प्रमुखता पूर्ण चर्चा हुई थी, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारा एक पड़ोसी देश आतंकवाद को पालने-पोसने में लगा है। आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा बच्चा बन गया है और अब यही बच्चा अपने मां-बाप के नेचर के बारे में बता रहा है। इससे पहले, मोदी ने चारों देशों (ब्राजील, रूस, चीन और साउथ अफ्रीका) के प्रमुखों के साथ मीटिंग की थी। तत्पश्चात मीडिया से कहा था कि..जो हिंसा और आतंक की ताकतों को सपोर्ट देते हैं, पनाह देते हैं, उन्हें मदद करते हैं वह हमारे लिए आतंकवादियों जितना ही खतरनाक हैं।
 
सूत्रो के अनुसार मोदी ने कहा था कि आज आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा है। भारत का पड़ोसी देश उसे पालने-पोसने में लगा है। ये केवल आतंकियों को अपनी जमीन पर पनाह ही नहीं देता बल्कि उस विचारधारा को भी बढ़ावा देता है। हमें इसके खिलाफ एकजुट होकर लडऩा होगा। विश्व में जितने टेरर मॉड्यूल्स हैं, वे उस देश से जुड़े हुए हैं। आतंकवाद को सपोर्ट करने वालों को सबक सिखाना होगा।

आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी...
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल को गोवा में ब्रिक्स समिट के दौरान पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसे आतंकवाद पैदा करने वाला मुल्क हेै तथा आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी औलाद है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ब्रिक्स में पाकिस्तान पर दिए बयान के एक दिन बाद चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री का रिएक्शन आया। 

यह भी पढ़े : VIDEO: जतन था पेट भरने का किन्तु नसीब ऐसा की भर गई तिजोरी

यह भी पढ़े : ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.