loading...
किताब का दावा: जीवित थे नेताजी, डीएनए टेस्ट से की गयी थी छेड़छाड़..! ऑस्ट्रिया की खुदाई में मिला 800 साल पुराना मोबाइल फोन..! Desert T-20: अफगानी शहजादे ने बना डाला एक दिन में दो बार फिफ्टी ठोकने का अनूठा वर्ल्ड रिकॉर्ड असम राइफ़ल्स के काफ़िले पर हमला, 3 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद, 3 घायल CM नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर लाखों घरों को उजड़ने से बचाया: विधायक अनमोल वचन: गौतम बुद्ध के उपदेशों को अपनाएंगे तो एक दिन जरूर सफल हो जायेंगे Whatsapp पर किसी ने कर दिया हैं Block तो खुद को ऐसे करें Unblock डिजाइनर नफीसा रचेल विलियम प्रभावित है इनके पहनावे से... Tweet: सायना ने जीता मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट, फिजियो को दिया जीत का श्रेय! ऑस्ट्रेलियन ओपन: सानिया तीसरे दौर में, बोपन्ना हारे, पुरुषों में चुनौती समाप्त इंडो-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी, भारत-पाक सीमा पर भी बढ़ा दी चौकसी बाप रे! इतनी जिद्दी की, सरकार तक नहीं हिला सकी इसकी नींव... आगामी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में मिनी मैराथन प्रतियोगिता आयोजित ईरानी ट्रॉफी: रणजी चैंपियन गुजरात को शेष भारत के खिलाफ 359 रनों की बढ़त, मैच में पकड़ मजबूत पॉप सिंगर गेरी हॉर्नर ने दिया बेटे को जन्म... 7.9 तीव्रता के भूकंप से थर्रा उठा पापुआ न्यू गिनी, काँप गई रूह, सुनामी की चेतावनी वापस ली जल्लीकट्टू आंदोलन: तमिलनाडु में फिर से चलेगा सांडो को काबू करने वाले खेल, अध्यादेश जारी! ऐसा क्या कह डाला की सब रह गए भौंच्चके, सनी लियोन INDvsENG Series: भारत तीसरा वनडे हारा, सीरीज जीते पर रह गया क्लीन स्विप का मलाल! औरंगाबाद: रेबीज संक्रमित कुत्तों से काटी गई गायों के दूध का उपभोग करने से 80 लोग बीमार
पीएम मोदी के व्यंग्य पर चीन ने कहां "पाकिस्तान ने दी बेहद कुर्बानियां" आतंकवाद पर किसी देश से संबंध बताना गलत
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 06:49:45 PM
1 of 1

बीजिंग। सूत्रो के अनुसार आज चीन ने कहा- किसी एक मुल्क या मजहब को आतंकवाद से जोडऩा सही नहीं है तथा आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर में अलग-थलग पड़ते पाकिस्तान का चीन ने सपोर्ट किया है। उन्होने कहां कि पाकिस्तान की कुर्बानियों को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पाक ने दी कुर्बानिया...चीन

भारत और पाकिस्तान दोनों टेररिज्म का शिकार हैं। पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ जो कुर्बानियां दी हैं, दुनिया को उसे मानना चाहिएए और जहां तक भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधो, परेशानियों की बात है तो दोनों देश हमारे पड़ोसी है और उन्हें विवाद शांतिपूर्ण तरीके से सुलझानी चाहिए। इससे दोनों देशों को होगा फायदा।

चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त...

चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री के स्पोक्सपर्सन हुआ चुन्यांग ने मोदी के बयान पर पूछे गए एक सवाल पर कहा, आतंकवाद के खिलाफ चीन अपने रुख पर कायम है। हम पहले भी आतंकवाद को किसी मजहब या देश से लिंक करने के विरोधी थे और आज भी हैं।  चुन्यांग ने कहा कि हम आतंकवाद के सभी रूपों का विरोध करते हैं। चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त हैं। 


आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा...
 

ब्रिक्स और बिम्सटेक समिट में रविवार को आतंकवाद के मुद्दे पर प्रमुखता पूर्ण चर्चा हुई थी, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारा एक पड़ोसी देश आतंकवाद को पालने-पोसने में लगा है। आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा बच्चा बन गया है और अब यही बच्चा अपने मां-बाप के नेचर के बारे में बता रहा है। इससे पहले, मोदी ने चारों देशों (ब्राजील, रूस, चीन और साउथ अफ्रीका) के प्रमुखों के साथ मीटिंग की थी। तत्पश्चात मीडिया से कहा था कि..जो हिंसा और आतंक की ताकतों को सपोर्ट देते हैं, पनाह देते हैं, उन्हें मदद करते हैं वह हमारे लिए आतंकवादियों जितना ही खतरनाक हैं।
 
सूत्रो के अनुसार मोदी ने कहा था कि आज आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा है। भारत का पड़ोसी देश उसे पालने-पोसने में लगा है। ये केवल आतंकियों को अपनी जमीन पर पनाह ही नहीं देता बल्कि उस विचारधारा को भी बढ़ावा देता है। हमें इसके खिलाफ एकजुट होकर लडऩा होगा। विश्व में जितने टेरर मॉड्यूल्स हैं, वे उस देश से जुड़े हुए हैं। आतंकवाद को सपोर्ट करने वालों को सबक सिखाना होगा।

आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी...
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल को गोवा में ब्रिक्स समिट के दौरान पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसे आतंकवाद पैदा करने वाला मुल्क हेै तथा आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी औलाद है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ब्रिक्स में पाकिस्तान पर दिए बयान के एक दिन बाद चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री का रिएक्शन आया। 

यह भी पढ़े : VIDEO: जतन था पेट भरने का किन्तु नसीब ऐसा की भर गई तिजोरी

यह भी पढ़े : ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.