कॉमेडी नाइट्स बचाओ में नहीं जाएंगे रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह हिटलर की तरह व्यवहार कर रहे हैं जंग: केजरीवाल रहाणे को चोट लगी, शमी के विकल्प होंगे ठाकुर.. पीआईए का विमान एबटाबाद के निकट दुर्घटनाग्रस्त, 48 लोग मारे गए आत्मविश्वास से लबरेज टीम इंडिया की नजरें श्रृंखला जीतने पर.. मुझे बुरे शब्द सीखना पसंद: वाणी कपूर RRB NTPC का परिणाम घोषित, रिजल्ट के लिए पढ़े पूरी खबर प्रवर्तन निदेशालय ने देशभर के 50 बैंक शाखाओं पर मारे छापे शादी तो करनी है लेकिन, मुझे नहीं पता कि यह कब होगी: अनुष्का शर्मा नोटबंदी मुद्दा: जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना.. रैंकिंग प्रक्रिया को गंभीरता से लें संस्थानःराष्ट्रपति प्रधानमंत्री का विमुद्रीकरण का फैसला साहसिक: चौहान रणवीर सिंह का बनेगा मोम का पुतला, वो भी पेरिस में! इंतजार ख़त्म, रेलवे भर्ती बोर्ड की NTPC परीक्षा का परिणाम जारी.. डेढ़ फीट के दूल्हे और 5 फ़ीट की दुल्हन की धूमधाम से शादी 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में किरदार मेरे लिए वरदान और अभिशाप: देव पटेल Sanjeevni Today: Top Stories of 9pm जयललिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम, एक निपुण अभिनेत्री: धर्मेन्द्र TIME पर्सन ऑफ़ डी ईयर : मोदी को पछाड़, डोनाल्ड बने "ट्रम्प" कंगना की 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज़
पीएम मोदी के व्यंग्य पर चीन ने कहां "पाकिस्तान ने दी बेहद कुर्बानियां" आतंकवाद पर किसी देश से संबंध बताना गलत
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 06:49:45 PM
1 of 1

बीजिंग। सूत्रो के अनुसार आज चीन ने कहा- किसी एक मुल्क या मजहब को आतंकवाद से जोडऩा सही नहीं है तथा आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर में अलग-थलग पड़ते पाकिस्तान का चीन ने सपोर्ट किया है। उन्होने कहां कि पाकिस्तान की कुर्बानियों को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पाक ने दी कुर्बानिया...चीन

भारत और पाकिस्तान दोनों टेररिज्म का शिकार हैं। पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ जो कुर्बानियां दी हैं, दुनिया को उसे मानना चाहिएए और जहां तक भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधो, परेशानियों की बात है तो दोनों देश हमारे पड़ोसी है और उन्हें विवाद शांतिपूर्ण तरीके से सुलझानी चाहिए। इससे दोनों देशों को होगा फायदा।

चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त...

चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री के स्पोक्सपर्सन हुआ चुन्यांग ने मोदी के बयान पर पूछे गए एक सवाल पर कहा, आतंकवाद के खिलाफ चीन अपने रुख पर कायम है। हम पहले भी आतंकवाद को किसी मजहब या देश से लिंक करने के विरोधी थे और आज भी हैं।  चुन्यांग ने कहा कि हम आतंकवाद के सभी रूपों का विरोध करते हैं। चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त हैं। 


आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा...
 

ब्रिक्स और बिम्सटेक समिट में रविवार को आतंकवाद के मुद्दे पर प्रमुखता पूर्ण चर्चा हुई थी, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारा एक पड़ोसी देश आतंकवाद को पालने-पोसने में लगा है। आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा बच्चा बन गया है और अब यही बच्चा अपने मां-बाप के नेचर के बारे में बता रहा है। इससे पहले, मोदी ने चारों देशों (ब्राजील, रूस, चीन और साउथ अफ्रीका) के प्रमुखों के साथ मीटिंग की थी। तत्पश्चात मीडिया से कहा था कि..जो हिंसा और आतंक की ताकतों को सपोर्ट देते हैं, पनाह देते हैं, उन्हें मदद करते हैं वह हमारे लिए आतंकवादियों जितना ही खतरनाक हैं।
 
सूत्रो के अनुसार मोदी ने कहा था कि आज आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा है। भारत का पड़ोसी देश उसे पालने-पोसने में लगा है। ये केवल आतंकियों को अपनी जमीन पर पनाह ही नहीं देता बल्कि उस विचारधारा को भी बढ़ावा देता है। हमें इसके खिलाफ एकजुट होकर लडऩा होगा। विश्व में जितने टेरर मॉड्यूल्स हैं, वे उस देश से जुड़े हुए हैं। आतंकवाद को सपोर्ट करने वालों को सबक सिखाना होगा।

आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी...
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल को गोवा में ब्रिक्स समिट के दौरान पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसे आतंकवाद पैदा करने वाला मुल्क हेै तथा आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी औलाद है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ब्रिक्स में पाकिस्तान पर दिए बयान के एक दिन बाद चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री का रिएक्शन आया। 

यह भी पढ़े : VIDEO: जतन था पेट भरने का किन्तु नसीब ऐसा की भर गई तिजोरी

यह भी पढ़े : ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.