loading...
केंद्र सरकार ने पशु बाजारों में हत्या के लिए मवेशियों की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध कश्मीर: बड़ी कामयाबी, 24 घंटों में सेना ने ढेर किए 10 आतंकी श्वेता तिवारी के फैंस के लिए बुरी खबर, श्वेता तिवारी की मौत बादल के लिए मकान बनवाएं और उसे बस्ता दिलवाकर उसकी पढ़ाई की भी व्यवस्था करें: राहुल गांधी दूरदर्शन बनाएगा मोदी सरकार की योजनाओ पर 14 लघु फिल्मे AIR INDIA का स्वामित्व जल्द निजी हाथों में, कर्ज के चलते हुआ बदलाव सीके खन्ना ने गेंदबाजी कर दिखाया अपना जलवा, दिल्ली स्पो‌र्ट्स पर की जीत दर्ज चैंपियंस ट्रॉफी: भारत और न्यूजीलैंड के अभ्यास मैच में नहीं आया नजर ये बल्लेबाज वसुंधरा राजे को "डिजिटल लीडर ऑफ द ईयर अवॉर्ड"से किया सम्मानित महिला के गले पर झपट्टा मार स्कूटी सवार दो बदमाश ने तोड़ी चेन,CCTV में कैद अजीत आगरकर बने एमसीए चयन समिति के नये अध्यक्ष 759 प्राथमिक कृषि ऋण सहकारी समितियों का होगा कम्प्यूटीकरण ब्रिटानिया का मुनाफा 5.9 फीसदी बढ़ा, 22 रुपए प्रति शेयर के लाभांश की घोषणा भारत ने श्रीलंका भेजी राहत सामग्री के साथ मेडिकल और इमर्जेंसी टीम ट्रेविस हेड ने दिया बड़ा बयान, कहा- विश्व कप के अनुभव से होगा चैंपियंस ट्रॉफी में फायदा पाक बजट : रक्षा क्षेत्र में अब 920 अरब रुपये करेगा खर्च सुदिरमन कप बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे चीन और दक्षिण कोरिया इस गांव में सही तरिके से चोरी करना ही सबसे बड़ी योग्यता,जानिए.... VIDEO: अगर अब तक नहीं देखी है तो अब देख लिजिए आईपीएल पार्टीज के ये अजीब तस्वीरें! दरिंदगी: 7 साल की बच्ची का अपहरण के बाद किया दुष्कर्म, हालत गंभीर
पीएम मोदी के व्यंग्य पर चीन ने कहां "पाकिस्तान ने दी बेहद कुर्बानियां" आतंकवाद पर किसी देश से संबंध बताना गलत
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 06:49:45 PM
1 of 1

बीजिंग। सूत्रो के अनुसार आज चीन ने कहा- किसी एक मुल्क या मजहब को आतंकवाद से जोडऩा सही नहीं है तथा आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर में अलग-थलग पड़ते पाकिस्तान का चीन ने सपोर्ट किया है। उन्होने कहां कि पाकिस्तान की कुर्बानियों को भी ध्यान में रखा जाना चाहिए। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पाक ने दी कुर्बानिया...चीन

भारत और पाकिस्तान दोनों टेररिज्म का शिकार हैं। पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ जो कुर्बानियां दी हैं, दुनिया को उसे मानना चाहिएए और जहां तक भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधो, परेशानियों की बात है तो दोनों देश हमारे पड़ोसी है और उन्हें विवाद शांतिपूर्ण तरीके से सुलझानी चाहिए। इससे दोनों देशों को होगा फायदा।

चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त...

चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री के स्पोक्सपर्सन हुआ चुन्यांग ने मोदी के बयान पर पूछे गए एक सवाल पर कहा, आतंकवाद के खिलाफ चीन अपने रुख पर कायम है। हम पहले भी आतंकवाद को किसी मजहब या देश से लिंक करने के विरोधी थे और आज भी हैं।  चुन्यांग ने कहा कि हम आतंकवाद के सभी रूपों का विरोध करते हैं। चीन और पाकिस्तान सदाबहार दोस्त हैं। 


आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा...
 

ब्रिक्स और बिम्सटेक समिट में रविवार को आतंकवाद के मुद्दे पर प्रमुखता पूर्ण चर्चा हुई थी, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारा एक पड़ोसी देश आतंकवाद को पालने-पोसने में लगा है। आतंकवाद हमारे पड़ोसी देश का दुलारा बच्चा बन गया है और अब यही बच्चा अपने मां-बाप के नेचर के बारे में बता रहा है। इससे पहले, मोदी ने चारों देशों (ब्राजील, रूस, चीन और साउथ अफ्रीका) के प्रमुखों के साथ मीटिंग की थी। तत्पश्चात मीडिया से कहा था कि..जो हिंसा और आतंक की ताकतों को सपोर्ट देते हैं, पनाह देते हैं, उन्हें मदद करते हैं वह हमारे लिए आतंकवादियों जितना ही खतरनाक हैं।
 
सूत्रो के अनुसार मोदी ने कहा था कि आज आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा है। भारत का पड़ोसी देश उसे पालने-पोसने में लगा है। ये केवल आतंकियों को अपनी जमीन पर पनाह ही नहीं देता बल्कि उस विचारधारा को भी बढ़ावा देता है। हमें इसके खिलाफ एकजुट होकर लडऩा होगा। विश्व में जितने टेरर मॉड्यूल्स हैं, वे उस देश से जुड़े हुए हैं। आतंकवाद को सपोर्ट करने वालों को सबक सिखाना होगा।

आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी...
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल को गोवा में ब्रिक्स समिट के दौरान पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसे आतंकवाद पैदा करने वाला मुल्क हेै तथा आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे प्यारी औलाद है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ब्रिक्स में पाकिस्तान पर दिए बयान के एक दिन बाद चीन की फॉरेन मिनिस्ट्री का रिएक्शन आया। 

यह भी पढ़े : VIDEO: जतन था पेट भरने का किन्तु नसीब ऐसा की भर गई तिजोरी

यह भी पढ़े : ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.