जमीन पर सोने होते है ये अनोखे फायदें इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर
मोदी की ‘जनक’ टिप्पणी पर अमेरिका ने किया कोई प्रतिक्रिया करने से इनकार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 02:58:39 PM
1 of 1

वाशिंगटन। अमेरिका ने पाकिस्तान को आतंकवाद का ‘जनक’ बताने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया और कहा कि भारत और पाकिस्तान को अपने गहन विवादों को शांतिपूर्ण ढंग से निबटाने का रास्ता तलाश करना चाहिए। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट से जब ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में मोदी की टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे उन टिप्पणियों के बारे में नहीं बताया गया है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


साथ ही उन्होंने कहा की मैं आम तौर पर जो कह सकता हूं वह यह कि हमने भारत और पाकिस्तान को मुद्दों की एक श्रंखला पर अपने गहरे मतभेद शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने के लिए प्रोत्साहित किया है। अर्नेस्ट ने कहा की हमने कई मौकों पर विशिष्ट खतरों पर चर्चा की जो आतंकवादियों से पाकिस्तान में मौजूद है। हमने वास्तव में देखा है कि अनेक मौकों पर पाकिस्तानी लोग उन आतंकवादी गतिविधियों के शिकार हुए।


उन्होंने कहा की ‘जब क्षेत्र में हमारे साझे सुरक्षा खतरों का मामला आता है, खास कर आतंकवादी समूहों से होने वाले खतरों का तो अमेरिका और पाकिस्तान के बीच एक अहम रिश्ता है। अर्नेस्ट ने कहा की अमेरिका और भारत के बीच भी बहुत अहम रिश्ता और दोस्ती है और न सिर्फ तब जब मामला हमारे साझे सुरक्षा सरोकारों का हो, बल्कि आपस में गुंथी हुई हमारी अर्थव्यवस्था में भी प्रधानमंत्री :नरेन्द्र: मोदी तथा राष्ट्रपति :बराक: ओबामा के प्रभावी कामकाजी रिश्ते ने दोनों देशों के नागरिकों को खासे लाभ पाने का मौका दिया है।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?
यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.