संजीवनी टुडे

News

शशि कपूर की शोकसभा में कपूर खानदान सहित शामिल हुए ये बॉलीवुड सितारे

Sanjeevni Today 08-12-2017 09:27:00

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के निघन के बाद बॉलीवुड की कई हस्तिया गुरुवार को मुंबई में उनकी शोकसभा में शामिल हुईं। पृथ्वी थिअटर में हुई शोकसभा में वहीदा रहमान, रेखा, हेमा सिमी ग्रेवाल मालिनी समेत बॉलिवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं। पृथ्वी थिअटर को पृथ्वीराज कपूर की याद में शशि और उनकी पत्नी जेनिफर कपूर ने बनवाया था। 

रेखा ने 'सिलसिला' में, हेमा मालिनी ने 'त्रिशूल', 'क्रांति' में, सिमी ग्रेवाल ने 'सिद्धार्थ' में शशि कपूर के साथ काम किया था। थिअटर के अंदर शोकसभा में शशि कपूर का फोटो रखा था और उसके सामने लोगों ने मोमबत्तियां जलाईं। पीछे एक मोंटाज था जिस पर उनके लोकप्रिय दृश्य थे।  

 शशि कपूर की बेटी और जानी मानी थिएटर आर्टिस्ट संजना कपूर अपने पिता के प्रेयर मीट में शामिल हुई। 

 

नीतू कपूर भी इस दौरान नजर आई. रनबीर कपूर फिल्म की शूटिंग के कारण इस प्रेयर मीट में शामिल नहीं हो पाए। इस मौके रणधीर कपूर, बबिता, करिश्मा कपूर, अरमान और आदर समेत पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ। 4 दिसंबर को शशि कपूर का 79 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उन्होंने 40 के दशक में बाल कलाकार के रूप में काम करना शुरू किया। 

सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ भाभी करीना के दादा की प्रेयर मीट में शामिल हुईं। 

रणधीर कपूर भी चाचा शशि कपूर की प्रेयर मीट में शामिल हुए।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी यहां पहुंचीं। 

बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मलिनी यहां पहुंचीं। 

बतौर अभिनेता, शशि कपूर का लंबा करियर रहा। उनकी यादगार फिल्में 'दीवार', 'कभी कभी', 'नमक हलाल' और 'काला पत्थर' हैं उन्हें 2011 में पद्मभूषण और 2015 में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Watch Video

More From entertainment

Recommended