संजीवनी टुडे

News

शराब पीने से मना किया तो कर दी हत्‍या, CCTV में कैद घटना

Sanjeevni Today 19-10-2016 18:33:58

भोपाल। जिले के उपनगर क्षेत्र में मंगलवार की देर रात घर के सामने शराबखोरी करने से मना करने पर युवक की हत्‍या कर दी गई। घटना मकरोनिया क्षेत्र के नेहानगर की है। जहां रहने वाले आशीष जैन के घर के बाहर कुछ युवक शराब पी रहे थे। आशीष द्वारा उन्‍हे शराब पीने से मना करने पर गाली-गलौच करने के बाद शराबियों ने अशीष की नृशंस हत्‍या कर दी। इस घटना को लेकर बुधवार को गुस्‍साएं लोगों ने मकरोनिया में चक्‍का जाम कर विरोध किया। वे शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर पुलिस की भूमिका से नाराज थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड एसडीओ आरके जैन के घर के बाहर कुछ युवक शराब पीकर कर शोर-शराबा कर रहे थे। उनके बड़े बेटे मनीष जैन ने उन्हें टोका तो युवक गाली-गलौज पर उतर आए। मनीष घर के भीतर अपने छोटे भाई आशीष को बुलाने गया। इस दौरान मनीष घर के भीतर रह गया लेकिन जैसे ही आशीष उर्फ शक्ति जैन (32) बाहर आया। इन युवकों में किसी एक ने उसके सीने में धारदार हथियार घोंप दिया। युवक दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर मौके से भाग निकले।   परिजन आशीष को लेकर जिला अस्पताल आए। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आधी रात को पदमाकर थाने का घेराव कर दिया। लोगों का कहना था कि शहर में पुलिस व्यवस्था ठीक नहीं होने से अपराधी मनमानी कर रहे हैं। इस बीच डीआईजी आईपी कुलश्रेष्ठ ने घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। घर के पास के सीसीटीवी खंगालने पर पुलिस को उस वक्‍त की तस्‍वीरे  मिली जब अशीष के बड़े भाई मनीष ने शराबियों को वहां शराब पीने को मना किया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में धवन बेन, मुकेश बेन, सुखदेव बेन और आयुष को गिरफ्तार कर लिया है।    

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बनाने के लिए महिलाएं अपना रही हैं ये तरीके...

यह भी पढ़े: यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े: जवान होने से पहले ही लड़कियों की जबरन शादी, और फिर..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended