loading...
ममता कुलकर्णी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट दुनिया में 'मेड इन चाइना' से बड़ा ब्रांड है 'मेक इन इंडिया' हरियाणा: स्थानीय लोगों को पहले दी जाएगी नौकरी में प्राथमिकता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर रहे हैं PM मोदी की अमेरिका यात्रा का इंतजार जानिए, इतिहास के पन्नों में 29 मार्च का दिन क्यों है खास रईस के प्रमोशन के दौरान एक शख्स की मौत ने बढ़ाई शाहरुख खान की मुश्किले भाजपा सांसदों को जेटली ने दी GST विधेयकों की जानकारी अमेरिका: संदिग्ध पैकेट मिलने के बाद व्हाइट हाउस सील, अंदर ही मौजूद थे राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति भारतीय टीम विदेश में भी जीतने की रखती है हिम्मत: अनिल कुंबले अफ्रीकियों पर हमला: 1200 लोगों पर केस दर्ज, 5 लोगों किया अरेस्ट ICC ने 10 लाख डॉलर और गदा भेंट कर भारतीय टीम को दिया जीत का तोहफा मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चैत्र नवरात्रि पर किसानों को दी बड़ी सौगात युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश में दो गिरफ्तार BSNL ने पेश किया शानदार ऑफर, लीजिये तीन महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा ये हैं भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा ऐसा चिकित्सा केन्द्र बनाएं, जो देश-दुनिया में सबसे अलग हो : डॉ. रमन सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के साथ बैठक के बाद ट्रांसपोर्ट संघ की हड़ताल स्थगित हवाई मार्ग से ड्रग्स की तस्करी, अफगानी नागरिक हिरासत में प्रीती सोनी …बॉलीवुड में नयी खूबसूरत मॉडल किसानों के ऋण तिथि बढ़ाने पर किया जायगा विचार: सहकारिता मंत्री
शौक के लिए इस शख़्स ने कुत्ते के चेहरे पर बना दिया टैटू
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 10:50:29 AM
1 of 1

नई दिल्ली। कुछ लोग अपने शौक और स्टाइल की आड़ में निर्दोष और बेजुबान जानवरों पर भी जुल्म ढाहने से गुरेज नहीं करते हैं। अकसर लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए दूसरों के कष्ट को अनदेखा कर देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। एक पालतू कुत्ते के चेहरे, नाक, कान और आंख पर चौंकाने वाले टैटू बनाए गये हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इंसानों की क्रूरता की बानगी दिखाने के लिए यह तस्वीर काफ़ी है। गौरतलब है कि इस कुत्ते का मालिक ब्राजील का एक टैटू कलाकार है, जिस पर पशु पर क्रूरता का आरोप लगाया गया है। जब कुत्ते के मालिक ने इस बेजुबान के इन नाज़ुक अंगों पर बने टैटू की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कीं, तो लोगों का गुस्सा उनकी प्रतिक्रियाओं में फूट पड़ा।

सोशल मीडिया पर कुत्ते के मालिक इस टैटू कलाकार को लोगों ने जमकर लताड़ा। बुल टेरियर प्रजाति के इस कुत्ते के पूरे शरीर पर कुल पांच टैटू बनाए गये हैं, जिनमें नाक और दोनों आंख के बगल में बने टैटू भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर भारी-भरकम आलोचनाओं के बाद उसने अपना प्रोफाइल नाम बदल दिया और कुत्ते की टैटू वाली तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया। 

हालांकि, टैटू कलाकार इमर्सन का दावा है कि उन्होंने इसे स्टाइल और शौक के लिए नहीं किया। उनका मानना ​​है कि इस तरह के टैटू से कुत्तों को कैंसर के खतरे से सुरक्षा मिलती है। इस घटना को लेकर इमर्सन की प्रेमिका भी बचाव करने मैदान में उतर गईं। उन्होंने दावा किया कि कुत्ते के शरीर पर टैटू डॉक्टर से सलाह-मशविरे के बाद ही बनाया गया था। हालांकि, कुत्ते के डॉक्टर ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे कुत्ते के टैटू के बारे में कुछ नहीं जानते।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.