संजीवनी टुडे

News

विदेश की छोटी प्यारी लड़कियों के लिए देसी बॉण्ड बने शाहरुख

संजीवनी टुडे 18-10-2016 10:54:59

Bond girls made little darling of foreign domestic SRK

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को फिल्म' द रिंग' की प्रोडक्शन टीम के बच्चों के लिए देसी जेम्स बॉण्ड के किरदार में देखा गया। किंग खान इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ के लिए बुडापेस्ट में शूटिंग कर रहे हैं। शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें ब्रिटिश जासूस जेम्स बॉण्ड के किरदार में पोज देते देखा जा रहा है। इस फोटो में शाहरुख के साथ दो लड़कियां भी हैं, जिसमें उनकी सह-कलाकार अनुष्का शर्मा नाराज नजर आ रही हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


शाहरुख ने इस फोटो को शेयर करने के साथ अपने संदेश में लिखा, ‘विदेश की छोटी प्यारी लड़कियों के साथ देसी बॉण्ड। बुडापेस्ट में प्रोडक्शन टीम के प्यारे बच्चे। अनुष्का सुधार नहीं कर रहीं।’ अनुष्का और शाहरुख आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग नीदरलैंड के एमस्टर्डम में पूरी हो चुकी है और लिसबन में शूटिंग होनी बाकी है। शूटिंग के बीच की शाहरुख अनुष्का की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी हैं। फिल्म में शाहरुख एक टूरिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।


इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 2017 में रिलीज होगी। शाहरुख और अनुष्का इम्तियाज के साथ पहली बार काम कर रहे हैं, लेकिन दोनों की साथ में ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों की जोड़ी 'रब दे बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में देखि गई थी। फिल्म के नाम की जानकारी भी पहले अनुष्का ने ही दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्रू मेंमबर्स के साथ की अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'With the team, the crew moves to Amsterdam The Ring Working Title'। इसीलिए कहा जा सकता है कि 'द रिंग' फिल्म का अस्थायी नाम है।

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended