loading...
loading...
loading...
27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट
'हार्ट ऑफ एशिया' के दौरान भारत बातचीत का प्रस्ताव देता है तो करेंगे सकारात्मक विचार : पाक
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 08:27:28 AM
1 of 1

नई दिल्ली। 'हार्ट ऑफ एशिया' कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने पंजाब के अमृतसर आ रहे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज के दौरे से ठीक पहले पाकिस्तान ने कहा कि अगर भारत द्विपक्षीय वार्ता का प्रस्ताव देता है तो वह उस पर सकारात्मक रूप से विचार करेंगे।

एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में पाकिस्तान की तरफ से भारत में तैनात उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने कहा कि हार्ट ऑफ एशिया कॉन्फ्रेंस की अगुवाई कर रहा भारत अगर सम्मेलन से इतर बातचीत की पेशकश करता है तो पाकिस्तान उसका सकारात्मक जवाब देगा। हालांकि, पाकिस्तानी उच्चायुक्त ने कहा कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी अभी तक एक दूसरे से इस बारे में संपर्क नहीं किया है।

पिछले साल दिसंबर में व्यापक द्विपक्षीय वार्ता की घोषणा के बाद पाकिस्तान की तरफ से सरताज अजीज का यह पहला उच्चस्तरीय भारत दौरा है। इससे पहले, पिछले वर्ष व्यापक द्विपक्षीय वार्ता की घोषणा के बाद पठानकोट, उड़ी और अन्य जगहों पर हुए आतंकी घटनाओं के चलते दोनों देशों के बीच रिश्तों में काफी गर्माहट आ गई है। गौरतलब है कि भारत ने अपनी तरफ से यह साफ कर दिया है कि आतंकवाद और बातचीत एक साथ नहीं चल सकते।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.