संजीवनी टुडे

News

जब इस महिला के सिर पर उग आया एक सींग

Sanjeevni Today 18-10-2016 12:34:37

नई दिल्ली। इस धरती पर अजीब सी चीज़ें देखने को मिलती हैं। कभी दो सिर वाला बच्चे, तो कई लोग ऐसे होते हैं, जो जानवर के अंगों के साथ पैदा होते हैं। अब जो हम बताने जा रहे हैं, वो चीन की घटना है। 87 साल की लिआंग Xiuzhen के सिर पर कुछ साल पहले एक मस्से जैसी चीज़ निकल आई थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

चौंकाने वाली बात ये थी कि 2 साल के भीतर ही इसकी लम्बाई एक ऊंगली के बराबर हो गई। परिवार वालों ने सोचा कि ये कोई बीमारी है, फिर चीनी पद्धति से उनका इलाज करवाया गया, पर कोई फायदा नहीं हुआ। लिआंग के माथे पर ये मस्सा पिछले सात सालों से लगातार बढ़ता जा रहा है और आज इसकी लम्बाई 13 सेंटीमीटर हो गई है, बिलकुल किसी सींग की तरह। 

लियांग के बेटे वांग Zhaojun का कहना है कि अब ये सींग उनकी मां को तकलीफ़ दे रहा है। इसकी वजह से वो रात में सो नहीं पाती हैं और कभी-कभी इसमें से खून भी निकलता है। डॉक्टर्स ने इसे 'Cutaneous हॉर्न' नाम दिया है। 

उनका कहना है कि ये एक किस्म का स्किन ट्यूमर है, जो दिखने में तो मामूली होता है, पर कभी-कभार जानलेवा भी हो सकता है। Zhaojun ने बताया कि डॉक्टर्स का कहना है कि ये सर्जरी से हट सकता है, पर हम इसके लिए तैयार नहीं हैं। मेरी मां बूढ़ी है और ये मस्सा उनके सिर के संवेदनशील हिस्से में है, तो हम इस सर्जरी को लेकर आश्वस्त नहीं हैं।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?
यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

Watch Video

More From ajab-gjab

Recommended