संजीवनी टुडे

News

पुलिस और STF ने मिलकर BJP नेता हत्याकांड का किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Sanjeevni Today 04-12-2017 18:05:13

नई दिल्ली। यूपी एसटीएफ ने महीने भर से कम समय में नोएडा में बीते कई दिनों पहले बीजेपी नेता शिवकुमार यादव हत्याकांड का खुलसा कर दिया है। उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने एक सुपारी किलर सहित 3 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल पल्सर बाइक और हथियार भी बरामद कर लिया गया है। 

ये भी पढ़े: स्कूल में छात्रा का किया गया यौन उत्पीड़न, फिर...

गिरफ्तार बदमाशों में नोएडा के बहलोलपुर के रहने वाले अरुण यादव पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है, धर्मदत्त शर्मा उर्फ सोनू पर रेकी कर शिव कुमार की लोकेशन बताने का आरोप है। वहीं, तीसरा गिरफ्तार बदमाश सुपारी किलर नरेश जाट है। पुलिस ने पता लगा लिया कि अनिल भाटी ने इस हत्याकांड के लिए पैसे लेकर शूटर्स उपलब्ध कराए थे, गौरतलब है कि अनिल भाटी कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का भतीजा है पुलिस का कहना है कि अरुण ने रंजिश के चलते शिव कुमार की हत्या करवाई। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

गौरतलब है पुलिस के अनुसार, अरुण का मानना था कि 2004 में उसके पिता की हत्या शिव कुमार ने ही कराई थी और उसे ऐक्सिडेंट का रूप दे दिया था। अरुण अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता था और उसी रंजिश में उसने शिव कुमार की हत्या की साजिश रची। 16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में शिव कुमार की फॉर्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी में शिव कुमार के साथ कार में सवार उनके गनर और ड्राइवर की भी मौत हो गई थी। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended