संजीवनी टुडे

News

हाल ही गिरफ्तार हुए सऊदी प्रिंस की बेटी है बेहद ग्‍लैमरस, देखे फोटोज

Sanjeevni Today 08-11-2017 20:16:35

नई दिल्ली। सऊदी अरब के प्रिंस अलवालीन बिन तलाल को हाल में गिरफ्तार कर लिया है, तलाल सऊदी अरब के सबसे धनवान व्‍यक्ति हैं। उन्‍हें विदेशों में सऊदी रॉयल फैमिली का चेहरा के नाम से जाना चाहते है, मीडिया के मुताबिक, तलाल 28 अरब डॉलर के मालिक हैं। 

यह भी पढ़े: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण भिड़े दर्जनों वाहन, देखें वीडियो

    

तलाल सऊदी अरब के साथ अरब वर्ल्‍ड के भी सबसे अमीर शख्‍स माने जाते हैं, तलाल को दुनिया भर में अपनी रॉयल लाइफस्‍टाइल के लिए भी जाना जाता है। 


बिजनेसमैन तलाल  की वेंचर कैपिटल कंपनी किंगडम होल्डिंग के पास ट्विटर, एप्‍पल, सिटीग्रुप और ई-बे जैसी दुनिया भर की फेमस कंपनियों में हिस्‍सेदारी है। 

इन सभी कंपनियों के किंगडम होल्डिंग के पास करीब 5-5 फीसदी शेयर हैं। दुनिया भर में फंडिंग के लिए मशहूर बेनक्‍यू सऊदी फ्रांसी में भी उनके पास 31 फीसदी की हिस्‍सेदारी है। तलाल के पिता 1960 के दौर में सऊदी अरब के वित्‍त मंत्री हुआ करते थे। 

2008 में सिटी ग्रुप जब मंदी की मार झेल रहा था, उस वक्‍त तलाल उसमें अपनी हिस्‍सेदारी में बढ़ोतरी कर रहे थे। मंदी के बाद से जब सिटी ग्रुप रिवाइव किया तो प्रिंस की दौलत में तेजी के साथ इजाफा हुआ, लग्‍जरी लाइफ स्‍टाइल के लिए फेमस हैं तलाल। उन्‍होंने अब तक 4 शादियां की हैं और उनकी चौथी वाइफ प्रिंसेस अमीरा बेहद ग्‍लैमरस हैं।

 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं। प्रिंस तलाल की बेटी प्रिंसेस रीम अपने ग्‍लैमर के लिए पूरे सऊदी अरब में फेमस हैं। सोशल मीडिया में रीम को दूसरी किम कार्दशियन कहा जाता है। रीम पेशे से फोटोग्राफर हैं। वह सऊदी अरब की सऊदी अरब की राजधानी रियादी के अलावा पेरिस में भी रहती हैं। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From world

Recommended