संजीवनी टुडे

News

इस हीरोइन को लगा शॉक, रजनीकांत ने कहा कुछ ऐसा

Sanjeevni Today 02-12-2016 16:19:37

मुंबई। अभिनेता रजनीकांत जल्द ही अपनी नई फिल्म  '2.0'  में एक्शन का तड़का लगाने आ रहे है। पिछले ही दिनोें फिल्म के पोस्टर रिलीज से लेकर अक्षय कुमार के फर्स्ट लुक रिलीज होने तक फिल्म काफी तारीफें बटोर रही हैं। इसी बीच रजनीकांत के एक कनफेशन ने धूम मचा दी है। एक्ट्रैस एमी जैक्सन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। 

वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हैं। रजनीकांत ने एमी से ऐसा कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद वो हैरान हो गईं। दरअसल, एमी ने जब रजनीकांत से पूछा कि उन्हें फिल्म में अपना फर्स्ट लुक कैसा लगा तो उन्होंने बड़े हिचकिचाते हुए कहा कि वह काफी घबराए हुए थे। उन्हें कैमरे और मीडिया से घबराहट होने लगती है। 

रजनीकांत की यह बात सुन एमी को भी काफी शॉक लगा। एमी का कहना था कि इतने बड़े सुपरस्टार के मुंह से वह ऐसा कुछ सुनेंगी उन्होंने कभी नहीं सोचा था। फिल्म 2.0 का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं। इस फिल्म में रोबोट रजनीकांत के साथ-साथ नेगेटिव रोल में अक्षय कुमार और बतौर हीरोइन एमी जैक्सन नजर आएंगी। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 2017 में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़े: अगर आपको गुस्सा आता है, तो आप स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़े: ये है एंटी डैंड्रफ कंघी, खरीदने के लिए लोगों की जमा हुई भीड़

यह भी पढ़े: यहां की महिलाओ की सुंदरता के आगे बड़ी-बड़ी हस्तियां और मॉडल्स भी है फ़ैल

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended