संजीवनी टुडे

News

बांद्रा में फैमिली कोर्ट पहुंचे मलाइका-अरबाज

संजीवनी टुडे 30-11-2016 13:07:46

Malaika Arbaaz arrived in Bandra Family Court

मुम्बई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री मलाइका और अभिनेता अरबाज के अलग होने की खबरें इस साल की शुरुआत में आने लगी थी। मंगलवार को अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा  बांद्रा फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के पहुंचे थे। लेकिन यहां उनकी सुलह नहीं हो पाई। खबरों के अनुसार जब दोनों कोर्ट से बाहर निकले तो अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया। जिसे मलाइका ने ठुकरा दिया। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर चले गए। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात करने से भी इनकार कर दिया।

साथ ही पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि अरबाज और मलाइका पिछले हफ्ते बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में अपने वकीलों के साथ तलाक की अर्जी दायर करने पहुंचे थे। पहले भी तलाक की खबरें आने के बाद भी कई बार अरबाज और मलाइका को एक साथ डिनर साथ करते हुए देखा गया था। पिछले दिनों बेटे की बर्थडे पार्टी पर भी अरबाज और मलाइका पूरे खान परिवार के साथ नजर आए थे।  

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बारे में एक और सच सामने आया है। इस कपल की 18 साल की शादी टूटने की वजह अरबाज खान का असफल करियर बताया जा रहा है। कुछ हफ्ते पहले ही एक अख़बार की रिपोर्ट में बताया गया था कि मलाइका ने जल्द ही अरबाज से तलाक लेने का मन बना लिया है और इस रिपोर्ट में इस बात का खुलासा भी किया गया था कि मलाइका अकेली ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं। यहां तक ​​कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended