संजीवनी टुडे

News

रोटी देने में देरी हुई तो माँ को बेटे ने उतारा मौत के घाट

Sanjeevni Today 04-12-2017 20:16:46

 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बुन्देलखण्ड के बांदा जिले में मां-बेटे के रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना देखने को मिली है। रविवार को एक शराबी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर के मौत के घाट उतार दिया। मां की हत्या के बाद हत्यारे बेटे ने अपने खून से सने कपड़े साफ किए और घर से बाहर चला गया। वहीं पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

 क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के वीआईपी एरिया सिविल लाइन की नमो गली का है। जहां की निवासी गुड्डो अपने पति से अलग होकर 3 बच्चों के साथ रह रही थी। पड़ोसियों ने बताया कि बीमार होने के कारण गुड्डो बाहर चारपाई पर लेटी हुई थी। इसी बीच दोपहर 3 बजे शीलू अपने एक साथी के साथ आया और खाना मांगने लगा। गुड्डो ने खाना देने में देर कर दी। जिससे नाराज शराब के नशे में धुत शीलू ने अपनी मां की चारपाई तोड़ दी और उसी का डंडा सिर में मार दिया। 

ये भी पढ़े: 2014 के पहले लोग पूछते थे कितना गया, अब पूछते हैं 'मोदी जी कितना आया?', देखें वीडियो

जिसे मां जमीन में गिरकर तड़पने लगी, तभी उसका छोटा भाई घर आ गया व मां को लहूलुहान मृतक अवस्था में देखकर शोर मचाया जिसके बाद पड़ोसियों का वहां जमावड़ा लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पहुंची व हत्यारे बेटे को घर से ही गिरफ्तार कर लिया व लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल कराया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From national

Recommended